Saturday, April 20, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट के 'घर मोरे परदेसिया' गाने से कटरीना कैफ भी हुईं इम्प्रेस, इंस्टाग्राम पर किया ये कमेंट

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने 'कलंक' (Kalank) के गाने 'घर मोरे परदेसिया' में अपने कथक परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया है। आलिया ने इस गाने के लिए बहुत प्रैक्टिस की थी क्योंकि उन्हें माधुरी दीक्षित के साथ अपने स्टेप्स मैच करने थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 18, 2019 22:41 IST
Alia Bhatt, Madhuri Dixit- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Alia Bhatt, Madhuri Dixit

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने 'कलंक' (Kalank) के गाने 'घर मोरे परदेसिया' में अपने कथक परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया है। आलिया ने इस गाने के लिए बहुत प्रैक्टिस की थी क्योंकि उन्हें माधुरी दीक्षित के साथ अपने स्टेप्स मैच करने थे। यह गाना सोमवार को रिलीज़ किया गया है। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस गाने का टीज़र शेयर किया, जिसपर कटरीना कैफ ने कमेंट किया है।

कटरीना ने लिखा- Well Done Alu. आपको बता दें कि लोग प्यार से आलिया को आलू बुलाते हैं। कटरीना के अलावा कियारा आडवाणी, नीना गुप्ता, अनुषा दांडेकर, मृणाल ठाकुर ने भी उनकी तारीफ की है।

Comments On Alia Bhatt's post

Comments On Alia Bhatt's post

आलिया ने रविवार को इस गाने का एक स्टिल शेयर करते हुए लिखा था- ''इस गाने की वजह से मुझे रात-दिन, महीने नींद नहीं आई। यह गाना कल रिलीज़ होने वाला है। आप कहते हैं कि इससे पहले मैं किसी चीज़ के लिए कभी इतनी नर्वस नहीं ''

आलिया ने माधुरी संग भी अपनी तस्वीर शेयर की थी।

इस फिल्म में आलिया और माधुरी के अलावा संजय दत्त, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर भी हैं। फिल्म को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ होगी। इसके पहले फिल्म के कई पोस्टर्स भी रिलीज़ किए गए।

Also Read:

कलंक गाना 'घर मोरे परदेसिया' रिलीज, आलिया-माधुरी की जुगलबंदी देखने लायक

एक बार फिर फूटा जया बच्चन का गुस्सा, फोटो खींचने पर फैन को लगाई डांट

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement