Friday, March 29, 2024
Advertisement

Koffee with karan 6 : कार्तिक आर्यन ने कहा- 'अंधाधुन' में आयुष्मान से बेहतर काम कर सकते थे वो

कॉफी विद करण 6 के आने वाले एपिसोड में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन नजर आने वाले हैं। जहां तीनो 'के'( कार्तिक,कृति और करण) मस्ती करते नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 05, 2019 14:44 IST
kartik Aaryan and kriti sanon- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM kartik Aaryan and kriti sanon

कॉफी विद करन के अगले एपिसोड में 'लुका छुप्पी' स्टार कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) और कृति सेनन(Kiti sanon) नजर आने वाले हैं। अगले हफ्ते टेलिकॉस्ट होने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज हो चुका है। प्रोमो से नजर आ रहा है कि यह एपिसोड हंसी, मजाक और मस्ती से भरपूर होने वाला है। प्रोमो में करण जौहर (Karan Johar)कार्तिक और कृति से कई सवाल पूछते नजर आ रहे हैं।

प्रोमो से दिखाया गया है कि करण जौहर कार्तिक आर्यन से पूछते हैं कि हाल ही में रिलीज हुई कौन-सी फिल्म को वह बेहतर कर सकते थे। कार्तिक ने जिसका जवाब आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' कहा। जिसके बाद वह कहते हैं कि मैं बिना आंखे झपकाए झूठ बोल सकता हूं। साथ ही कार्तिक को करण बताने वाले हैं कि बादशाह ने कॉफी विद करण में उन्हें ओवररेटिड कहा था।

इसके साथ ही करण जौहर कार्तिक से सारा अली खान से जुड़ी कई बातें पूछते हैं। कार्तिक बताते हैं कि अगर किसी को उनकी अटेंशन चाहिए तो उनके बारे में कॉफी विद करण में अच्छी-अच्छी बाते कहें। कृति भी सारा का नाम लेकर कार्तिक से मस्ती करती हैं। उन्होंने कहा- अब तक सारा को अपने घर का एड्रेस भेज चुके होगे​।

आपको बता दें कार्तिक आर्यन और कृति सेनन दोनो ही कॉफी विद करण में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस शो की शूटिंग 2018 क्रिसमस के दौरान हुई थी। कार्तिक ने क्रिसमस के दौरान कॉफी विद करण की एक फोटो भी शेयर की थी।

आपको बता दें कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म लुका-छुप्पी 1 मार्च को रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर और 2 गाने रिलीज हो चुके हैं। 

फिल्म 'लुका-छिपी' में कार्तिक आर्यन एक लोकल टीवी चैनल के स्टार रिपोर्टर का किरदार निभाते दिखेंगे और कृति उनकी प्रेमिका के रूप में दिखाई देंगी। दोनों कलाकारों ने फिल्म में लोकल भाषा बोली है, जिसके लिए काफी मेहनत भी की है। फिल्म 'लुका-छिपी' के निर्माताओं का कहना है कि इसमें दर्शकों को खूब सारी मस्ती के साथ एक प्यारी लव स्टोरी देखने को मिले।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

'पति, पत्नी और वो' से सामने आया कार्तिक आर्यन का लुक, पहली बार मूछों में आएं नजर

हिना खान ने छोड़ा सीरियल 'कसौटी जिंदगी की', यह है वजह

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement