A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राजकुमार राव को गर्लफ्रेंड पत्रलेखा ने बेहद प्यारे अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

राजकुमार राव को गर्लफ्रेंड पत्रलेखा ने बेहद प्यारे अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

राजकुमार राव को उनके जन्मदिन पर प्रेमिका पत्रलेखा से विशेष शुभकामनाएं मिलीं, जिन्होंने अपने प्यार के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा।

राजकुमार राव - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- @PATRALEKHAA राजकुमार राव 

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक राजकुमार राव आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। 'द व्हाइट टाइगर' अभिनेता ने अपने करियर में एक लंबा सफर तय किया और उद्योग में अपने लिए एक नाम स्थापित किया। वह 2010 से अपनी 'सिटीलाइट्स' की सह-कलाकार पत्रलेखा पॉल के साथ रिश्ते में हैं, दोनों अक्सर अपने प्रेम का इजहार सोशल मीडिया पर करते हैं। अपने विशेष दिन पर, राजकुमार राव को अपनी प्रेमिका पत्रलेखा से जन्मदिन की विशेष शुभकामनाएं मिलीं, जिन्होंने अपने प्यार के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा।

पत्रलेखा ने 'शाहिद' अभिनेता के साथ एक तस्वीर साझा की जिसमें उन्हें उनकी गोद में बैठे देखा जा सकता है। उन्होंने शेयर करते हुए लिखा, "हैप्पी बर्थडे राजकुमार राव। आप जानते हैं कि आप मेरे लिए क्या मायने रखते हैं। मैं हमेशा चाहती हूं कि आप अपने हर किरदार में खुद को जिएं क्योंकि मैं जानती हूं कि आप अपने लिए यही चाहते हैं। इस कठिन दौर में रॉक सॉलिड रहने के लिए धन्यवाद। आई लव यू….. बाक़ी बातें घर पर”।

तापसी पन्नू ने पूरी की साइकोलॉजिकल थ्रिलर 'ब्लर' की शूटिंग

अपारशक्ति खुराना, बिदिता बाग, हुमा कुरैशी, अदिति राव हैदरी और अन्य सहित कई हस्तियों ने पोस्ट पर टिप्पणी की और 'स्त्री' अभिनेता को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। राजकुमार ने भी अपनी गर्लफ्रेंड की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'आई लव यू'।

'तू शायर है...' गाने पर माधुरी दीक्षित ने किया उर्मिला मातोंडकर के साथ डांस, वायरल

वर्क फ्रंट की बात करें तो राजकुमार राव को आखिरी बार 'लूडो', 'द व्हाइट टाइगर' और 'रूही' में अभिनय करते देखा गया था। जल्द ही वो 'हम दो हमारे दो' में कृति सेनन के साथ दिखाई देंगे। वह 'बधाई दो' में भूमि पेडनेकर के साथ भी अभिनय करेंगे। 'रूही' के अभिनेता नेटफ्लिक्स की मूल फिल्म 'मोनिका, ओ माय डार्लिंग' में भी दिखाई देंगे।

कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' को सेंसर बोर्ड ने दिया 'यू' सर्टिफिकेट, 10 सितंबर को होगी रिलीज

Latest Bollywood News