Thursday, April 25, 2024
Advertisement

तापसी पन्नू ने पूरी की साइकोलॉजिकल थ्रिलर 'ब्लर' की शूटिंग

तापसी पन्नू की 'ब्लर' उनके प्रोडक्शन हाउस आउटसाइडर फिल्म्स द्वारा निर्मित है, यह फिल्म 2022 में रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 31, 2021 16:14 IST
तापसी पन्नू Taapsee pannu- India TV Hindi
Image Source : PR तापसी पन्नू ने पूरी की साइकोलॉजिकल थ्रिलर 'ब्लर' की शूटिंग

तापसी पन्नू को अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाना जाता है, तापसी अपने प्रोडक्शन बैनर आउटसाइडर फिल्म्स के तहत पहली फिल्म 'ब्लर' के साथ दर्शकों को एक और रोमांचक अनुभव देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अजय बहल द्वारा निर्देशित और तापसी और गुलशन देवैया द्वारा अभिनीत इस फिल्म को पवन सोनी और अजय बहल ने लिखा है, यह एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है जो अपरिहार्य परिस्थितियों में फंसी एक लड़की की कहानी है जिसकी लाइफ के रोमांच और नाटक से रूबरू करवाएगी ये फिल्म।

खूबसूरत नैनीताल में बड़े पैमाने पर फिल्माई गयी इस फ़िल्म की टीम की खुशी सातवें आसमान पर है क्योंकि उन्होंने हाल ही में छोटे शहर में ब्लर का चुनौतीपूर्ण शेड्यूल पूरा कर लिया है।  

'तू शायर है...' गाने पर माधुरी दीक्षित ने किया उर्मिला मातोंडकर के साथ डांस, वायरल हो रहा है वीडियो 

नैनीताल में फिल्मांकन के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए निर्देशक अजय बहल कहते हैं, “नैनीताल झील, माल रोड और अन्य पर्यटन स्थलों जैसे वास्तविक स्थानों पर शूटिंग करना विशेष रूप से भीड़भाड़ के साथ मुश्किल हो सकता है। हम देर रात से ले कर सुबह तड़के तक शूटिंग करते थे। लेकिन यह हम सभी के लिए पूरी तरह से संतुष्टिदायक अनुभव था। नैनीताल ने फिल्म में सुंदरता और रहस्य को समान रूप से जोड़ा है।" 

कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' को सेंसर बोर्ड ने दिया 'यू' सर्टिफिकेट, 10 सितंबर को होगी रिलीज

पवन सोनी और अजय बहल द्वारा लिखित, ज़ी स्टूडियोज, तापसी पन्नू की आउटसाइडर फिल्म्स और इकोलोन प्रोडक्शंस की 'ब्लर' एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है जो आपके रोंगटे खड़े कर देने का वादा करती है। फिल्म 2022 में रिलीज़ की जाएगी।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement