Wednesday, February 28, 2024
Advertisement

Birthday: तापसी पन्नू ने कैसे तय किया मॉडलिंग से बॉलीवुड तक का सफर, जानें

एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले तापसी पन्नू मॉडलिंग की दुनिया अपना करियर बना चुकीं थी। उन्होंने साउथ की भी फिल्में की, और कई ऐड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 01, 2021 10:42 IST
Taapsee Pannu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TAAPSEE PANNU Birthday: तापसी पन्नू ने कैसे तय किया मॉडलिंग से बॉलीवुड तक का सफर, जानें

अभिनेत्री तापसी पन्नू का आज जन्मदिन है। अभिनेत्री आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं क्योंकि उन्होंने कमर्शियल फिल्मों से लेकर पैरेलल फिल्मों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। तापसी ने अमिताभ बच्चन से लेकर ऋषि कपूर तक फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज सितारों के साथ काम किया है। उन्होंने हिंदी फिल्मों के साथ-साथ दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में भी अपना नाम बनाया है। 

तापसी पन्नू आज 34 साल की हो गई हैं। तापसी अक्सर फिल्मों को लेकर अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं, उनके जन्मदिन के मौके आइए अभिनेत्री की जिंदगी से जुड़े कुछ किस्सों के बारे में जानते हैं।

तापसी ने एक टैलेंट शो के जरिए अपनी एक्टिंग का हुनर ​​दिखाया। उन्होंने 'गेट गॉर्जियस' के लिए ऑडिशन दिया। इस ऑडिशन में तापसी को चुना गया और उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में अपना कदम बढ़ाया। मॉडलिंग की दुनिया में अपना नाम बनाने उन्होंने कई ऐड फिल्मों में भी काम किया। बॉलीवुड में अपना सफर तय करने से पहले तापसी साउथ के फिल्मों का हिस्सा थीं। 

तापसी पन्नू ने 2010 में तेलुगु फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने कई अलग-अलग भाषाओं की फिल्मों में काम किया। तापसी पन्नू ने तेलुगु में कई बेहतरीन फिल्में देने के बाद 2013 की फिल्म 'चश्मे बद्दूर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। फिल्म का निर्देशन वरुण धवन के पिता और निर्देशक डेविड धवन ने किया था। हालांकि, यह फिल्म बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाई लेकिन तापसी ने अपनी एंट्री से यह साबित कर दिया कि वह हर किरदारों के लिए वर्सिटाइल हैं। 

सभी फिल्मों और रोल के चुनाव के कारण आज तापसी उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं, जिन्हें बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के दम पर फिल्मों को हिट कराने के लिए जाना जाता है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement