A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड भावुक हुए गोविंदा ने रणवीर सिंह की तारीफ में बांधें पुल कहा 'सुपरस्टार'

भावुक हुए गोविंदा ने रणवीर सिंह की तारीफ में बांधें पुल कहा 'सुपरस्टार'

रणवीर सिंह ने एक अवॉर्ड शो में गोविंदा को अपनी प्रेरणा बताते हुए शानदार डांस परफॉर्मेंस दी थी। 

Govinda and Ranveer Singh- India TV Hindi गोविंदा और रणवीर सिंह

एक अवॉर्ड समारोह में अभिनेता रणवीर सिंह ने सुपरस्टार गोविंदा को अपनी प्रेरणा मानते हुए एक डांस परफॉर्मेंस दी। जिसे देखकर दर्शक झूम उठे और स्वयं गोविंदा भी भावुक हो गए । फिर क्या था, गोविंदा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया, साथ ही उन्होंने रणवीर की बढ़ाईयों के पुल बांधनें लगे और उन्होंने रणवीर को 'सुपरस्टार' के खिताब से नवाज  दिया।

रणवीर सिंह ने 'गली बॉय' के लिए जीते 3 अवॉर्ड्स, दीपिका पादुकोण ने किया रोमांटिक कमेंट

गोविंदा ने इमोशनल कैप्शन देकर कहा- "मैं आपसे मिला और मैंने आपका डांस देखा और जिस मूव के जरिए आपने मुझे सम्मान दिया, वह भी ध्यान में है। मेरे पास एक इंसान और अभिनेता के तौर पर आपकी प्रशंसा करने के लिए शब्द नहीं हैं। सम्मान के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद और मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि आप इस बॉलीवुड इंडस्ट्री के अगले सुपरस्टार बनेंगे।"

65वें फिल्मफेयर अवॉर्ड में वरुण धवन ने छुए गोविंदा के पैर, फोटो हुई वायरल

उन्होंने आगे लिखा - "मैंने यह पहले भी कहा है और वापस कह रहा हूं कि आपकी काबिलियत के बल पर आप सुपरस्टार बनेंगे।आपको चमकते और बुलंदियों को छूते देख  मुझे अच्छा लग रहा  है। भगवान आप पर कृपा करें मेरी ओर से आपको ढे़र सारी शुभकामनाएं।"

रणवीर सिंह की 'जयेशभाई जोरदार' और विक्की कौशल की 'उधम सिंह' की रिलीज तारीख टली

असल में अवॉर्ड शो में परफॉर्मेस के दौरान रणवीर ने गोविंदा को उनकी प्रेरणा बनने के लिए धन्यवाद कहा था। आपको बता दें कि गोविंदा और रणवीर सिंह दोनों ही बेहद एनर्जी वाले डांस मूव्स को आसानी से अंजाम देते है। दुनिया उनके इसी टैलेन्ट की दिवानी है। 

Latest Bollywood News