1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 65वें फिल्मफेयर अवॉर्ड में वरुण धवन ने छुए गोविंदा के पैर, फोटो हुई वायरल

65वें फिल्मफेयर अवॉर्ड में वरुण धवन ने छुए गोविंदा के पैर, फोटो हुई वायरल

करण जौहर, रणवीर सिंह, अनन्या पांडे, माधुरी दीक्षित, तापसी पन्नू, भूमि पेडनेकर समेत कई हस्तियां इवेंट में नज़र आईं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 17, 2020 6:22 IST
Varun Dhawan touches Govinda feet- India TV Hindi
वरुण धवन ने छुए गोविंदा के पैर

65वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की। करण जौहर, रणवीर सिंह, अनन्या पांडे, माधुरी दीक्षित, तापसी पन्नू, भूमि पेडनेकर समेत कई हस्तियां इवेंट में नज़र आईं। सोशल मीडिया पर समारोह की कई फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं। इस बीच 'जुड़वा 2' एक्टर वरुण धवन और गोविंदा की एक तस्वीर लोगों को खूब पसंद आ रही है।

इस वायरल फोटो में वरुण धवन एक्टर गोविंदा के पैर छूते नज़र आ रहे हैं। ये देख उनके बगल में बैठीं पत्नी सुनीता और टीना भी मुस्कुरा दिए। इसके बाद वरुण ने करण जौहर और विक्की कौशल को 'अंताक्षरी कॉन्टेस्ट' के लिए स्टेज पर ज्वॉइन किया। इसके बाद इन्होंने भूमि पेडनेकर और आलिया भट्ट को भी बुला लिया और फिर जमकर मस्ती की। इसी दौरान वरुण फिर गोविंदा के पास गए और उन्हें भी एक्ट करने की रिक्वेस्ट की।

बता दें कि 65वां फिल्मफेयर अवॉर्ड असम के गुवाहाटी में इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में संपन्न हुआ। इस शो को करण जौहर, विक्की कौशल और वरुण धवन ने मिलकर होस्ट किया।

वरुण धवन जल्द ही 'कुली नंबर 1' के रीमेक में भी नज़र आएंगे, जिसे उनके पिता डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें सारा अली खान एक्टर के अपोजिट दिखाई देंगी। ये फिल्म साल 1995 में इसी नाम से रिलीज हुई मूवी का रीमेक वर्जन है। पुरानी फिल्म में गोविंदा और करिश्मा ने अहम भूमिका निभाई थी। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X