A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड टैक्स चोरी के आरोप में हुई गोविंदा से पूछताछ

टैक्स चोरी के आरोप में हुई गोविंदा से पूछताछ

गोविंदा अचानक ही इन दिनों चर्चा में आ गए हैं। लेकिन इस बार वह किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि टैक्स चोरी के इल्जाम को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल सेंट्रल बोर्ड ऑफ एक्साइज ऐंज कस्टम्स (CBEC) के सर्विस टैक्स डिपार्टमेंट ने...

govinda- India TV Hindi govinda

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा अचानक ही इन दिनों चर्चा में आ गए हैं। लेकिन इस बार वह किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि टैक्स चोरी के इल्जाम को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल सेंट्रल बोर्ड ऑफ एक्साइज ऐंज कस्टम्स (CBEC) के सर्विस टैक्स डिपार्टमेंट ने बुधवार को 60 लाख रुपए की कथित तौर पर टैक्स चोरी के चलते गोविंदा से पूछताछ कर बयान दर्ज किए हैं। बता दें पिछले हफ्ते शुक्रवार को डिपार्टमेंट ने गोविंदा के खिलाफ समन जारी किए थे, लेकिन उन्होंने इसका कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद वह जूहू में स्थित गोविंदा के ऑफिस में उनका बयान दर्ज करने के लिए पहुंच गए।

अधिकारियों ने गोविंदा के बैंक अकाउंट स्टेटमेंट की जानकारी ली। इसके बाद उन्होंने गोविंदा के पिछले 3 सालों की बैलेंस शीट देखा तो पता चला इस दौरान उनकी कमाई 5 करोड़ रुपए थी। हालांकि अधिकारियों ने उन्हें कानूनी कार्रवाई से बचने के लिए अगले 2 हफ्तों में पूरा सर्विस टैक्स चुकाने के लिए कहा है।

खबरों के अनुसार गोविंदा ने अधिकारियों से टैक्स भर पाने के लिए असमर्थता जताई है। उन्होंने उनसे टैक्स की राशी कम करने का आग्रह भी किया। ऐसा भी कहा जा रहा है कि गोविंदा ने पिछले तीन सालों में कुछ विज्ञापनों और टीवी शोज़ के यह रकम कमाई थी, जिसमें से उन्होंने सरकार को टैक्स नहीं भरा था।

Latest Bollywood News