A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDOE: अर्जुन-श्रद्धा की ‘Half Girlfriend’ का पहला रोमांटिक गाना ‘बारिश’ हुआ रिलीज

VIDOE: अर्जुन-श्रद्धा की ‘Half Girlfriend’ का पहला रोमांटिक गाना ‘बारिश’ हुआ रिलीज

अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' इन दिनों खूब सुर्खियों में छाई हुई है। हाल ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। अब इसका पहला गाना 'बारिश' भी जारी हो चुका है।

arjun- India TV Hindi arjun

नई दिल्ली: अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' इन दिनों खूब सुर्खियों में छाई हुई है। हाल ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। अब इसका पहला गाना 'बारिश' भी जारी हो चुका है। फिल्म के पोस्टर में हम बारिश में भीगते हुए अर्जुन और श्रद्धा को तो देख ही चुके है। लेकिन अब इसका पहला देख आपको बारिश से प्यार हो जाएगा। यह एक रोमांटिक गाना है। पूरे गाने में अर्जुन छुप-छुपकर श्रद्धा को देखते रहते हैं। वहीं फिल्म में एक बिंदास लड़की का किरदार निभा रहीं श्रद्धा सिर्फ अपनी ही मस्ती में रहती हैं।

इस गाने को कॉलेज कैंपस में फिल्माया गया है। इस गाने को ऐश किंग और शाशा तिरुपति ने अपनी आवाज में सजाया है। इसके बोल अराफत मेहमूद और तनिष्क बागची ने लिखे हैं। मोहित सूरी के निर्देशन में बनी यह फिल्म लेखक चेतन भगत की किताब 'हाफ गर्लफ्रेंड' पर आधारित है। फिल्म में अर्जुन बिहार के एक लड़के माधव झा की भूमिका में नजर आ रहे हैं। वहीं श्रद्धा को रिया सोमानी नाम की लड़की के किरदार में देखा जा रहा है।

इसके ट्रेलर ने दर्शकों के दिलों में फिल्म को देखने के लिए उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ा दी है। जिन लोगों ने चेतन भगत की यह किताब पढ़ी है वह भी फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Latest Bollywood News