A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Happy Birthday john abraham: जॉन ने निभाए हैं कुछ दिलचस्प फिल्मी किरदार, जानिए इनके बारे में

Happy Birthday john abraham: जॉन ने निभाए हैं कुछ दिलचस्प फिल्मी किरदार, जानिए इनके बारे में

जॉन अब्राहम आज 46वां जन्मदिन बना रहे हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर उनके अलग-अलग किरदारों के बारे में जानें।

john abraham- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM john abraham

बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर्स में से एक जॉन अब्राहम (John Abraham)17 दिसंबर को 46 साल के हो गए हैं। जॉन अपनी लुक और बॉडी से सभी का दिल जीत लेते हैं। जॉन ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। वह एक्टर बनने से पहले एक सुपर मॉडल थे। जॉन ने बॉलीवुड में डेब्यू 2003 में आई फिल्म जिस्म से किया था। जॉन को अपनी फिल्म विक्की डोनर के लिए नेशनल अवार्ड भी मिल चुका है।

जॉन की बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री आसान नही थी। उन्होंने डेब्यू करने से पहले कई म्यूजिक वीडियो में काम किया है। जॉन के जन्मदिन के मौके पर आइए आपको उनके कुछ अलग और दिलचस्प रोल के बारे में बताते हैं।

सबसे पहले बात करते हैं उनके नेगेटिव रोल की। जॉन ने शुरुआत से पॉजिटिव रोल किए थे। जिसके बाद उन्होंने फिल्म 'धूम' में नेगेटिव केरेक्टर निभाया। उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया। इसके साथ ही 'रेस 3' में भी जॉन नेगेटिव रोल मे नजर आए।

फिल्म 'दोस्ताना' में जॉन का रोल भी बिल्कुल अलग था। इस फिल्म में वह एक गे होने का रोल निभा रहे थे। जिसमें उनकी कॉमेडी भी देखने को मिली थी।

2018 में जॉन की दो फिल्में आई। दोनों ही देशभक्ति पर थी। पहली फिल्म 'परमाणु'। यह फिल्म पोखरन पर बनी थी। जिसमें 1998 में राजस्थान में न्यूक्यिर बॉम्ब का टेस्ट किया गया था। फिल्म को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया था। 

उसके बाद इसी साल जॉन की फिल्म 'सत्यमेव जयते' भी आई थी। सत्यमेव जयते में जॉन करप्शन के खिलाफ लड़ते नजर आए थे। इसके साथ ही फिल्म में देश में चल रही बाकि गलत चीजों के खिलाफ भी आवाज उठाई गई थी। इस फिल्म में जॉन के साथ मनोज वाजपेयी, आयशा शर्मा नजर आए थे।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

'केदारनाथ' से चला सारा अली खान का जादू, टाइगर श्रॉफ के साथ 'बागी 3' में रोमांस करती आ सकती हैं नजर

औरंगाबाद में जरीन खान को देख भीड़ हुई बेकाबू, सुनाई आपबीती

Latest Bollywood News