A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Video: सनी देओल को बर्थडे पर मिला सरप्राइज, फैंस का ऐसे अदा किया शुक्रिया

Video: सनी देओल को बर्थडे पर मिला सरप्राइज, फैंस का ऐसे अदा किया शुक्रिया

सनी देओल ने 'गदर', 'घातक', 'जीत', 'जिद्दी', 'बॉर्डर', 'घायल', 'बेताब', 'मोहल्ला अस्सी' और 'यमला पगला दीवाना' जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है।

Sunny Deol- India TV Hindi Image Source : TWITTER Sunny Deol

अपनी एक्टिंग, एक्शन और बुलंद आवाज़ से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले अभिनेता सनी देओल ने 19 अक्टूबर को 63वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उन्हें फ्लाइट में सरप्राइज भी मिला। सनी के फैंस ने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो शेयर किया है।

सनी देओल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे उनके फैन पेज पर शेयर किया गया है। इसमें वो फ्लाइट में बैठे दिखाई दे रहे हैं और फ्लाइट मेंबर्स ने उनके जन्मदिन पर सरप्राइज भी दिया। सनी ने भी उन्हें निराश नहीं किया और केक काटकर सभी को खिलाया।

महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के इवेंट पर शाहरुख खान और आमिर खान से मिले पीएम मोदी, देखें तस्वीरें

 

एक्टर ने ट्विटर पर अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'यह जन्मदिन मेरी जिंदगी का सबसे खास दिन रहा, जोकि मैंने अपनों के बीच मनाया। सोशल मीडिया के माध्यम से ढेर सारी शुभकमनाएं भी मिली, परन्तु चुनाव में व्यस्तता के कारण सभी को जवाब ना दे पाया। मेरे जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए, दिल की गहराइयों से सभी का बहुत बहुत धन्यवाद।'

Pics: आलिया भट्ट से कैटरीना कैफ तक, Vogue मैगज़ीन पर अगले महीने नज़र आएंगी कई हस्तियां

सनी बेहतरीन स्क्रीन अपीयरेंस के लिए जाने जाते हैं। उनकी फिल्मों के डायलॉग्स 'जब ये ढाई किलो का हाथ...' और 'हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा..' और 'तारीख पर तारीख..' आज भी सुपरहिट हैं।

बता दें कि सनी देओल ने 'गदर', 'घातक', 'जीत', 'जिद्दी', 'बॉर्डर', 'घायल', 'बेताब', 'मोहल्ला अस्सी' और 'यमला पगला दीवाना' जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है।  

हाल ही में सनी देओल के बेटे करण देओल ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। सनी ने बेटे की पहली मूवी 'पल पल दिल के पास' को डायरेक्ट किया है। 

Latest Bollywood News

Related Video