1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के इवेंट पर शाहरुख खान और आमिर खान से मिले पीएम मोदी, देखें तस्वीरें

महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के इवेंट पर शाहरुख खान और आमिर खान से मिले पीएम मोदी, देखें तस्वीरें

Read In English

महात्मा गांधी के 150वें जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए हुए इवेंट में पीएम मोदी ने शाहरुख खान और आमिर खान से की मुलाकात।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 20, 2019 19:15 IST
महात्मा गांधी के...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER महात्मा गांधी के 150वें जन्मदिन के इवेंट पर शाहरुख खान और आमिर खान से मिले पीएम मोदी

पीएम मोदी शनिवार को महात्मा गांधी के 150वें जन्मदिन पर हुए इवेंट में शामिल हुए। इस इवेंट में बॉलीवुड इंडस्ट्री के शाहरुख खान, आमिर खान सहित कई लोग शामिल हुए। यह इवेंट दिल्ली के लोक कल्याण मार्ग पर शाम 7 बजे हुआ। जहां सेलिब्रिटीज ने महात्मा गांधी के योगदान के बारे में बात की है।

इवेंट पर पीएम नरेंद्र मोदी ने महात्मा गांधी के आदर्शों को लोकप्रिय बनाने के बारे में बात की और कहा कि कैसे उन्हें हमेशा संरक्षित और पालन किया जाना चाहिए। इसी बात को आगे बढ़ाते हुए आमिर खान ने कहा- सबसे पहले मैं पीएम मोदी की इस सोच और प्रयास की सराहना करना चाहता हूं। हम क्रिएटिव लोग बापू के आदर्शों संरक्षित रखने के लिए बहुत कुछ कर सकते हैं। मैं प्रधानमंत्री को विश्वास दिलाता हूं कि हम इसके लिए जरुर कुछ करेंगे।

मोदी से मिलने पहुंचे बॉलीवुड के सितारे

मोदी से मिलने पहुंचे बॉलीवुड के सितारे

महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के इवेंट पर पहुंचे बॉलीवुड के सभी बड़े सितारें। कंगना रनौत, शाहरुख खान, आमिर खान, जैकलीन फर्नांडिस सहित ये बड़े सितारे नजर आए।

आमिर खान के बाद सुपरस्टार शाहरूख खान ने गांधीजी के आदर्शों को दोबारा सबके सामने लाने की सराहना की। उन्होंने सपोर्ट करते हुए कहा- यह एक अच्छी चीज है। साथ ही कहा- मैं पीएम मोदी का शुक्रिया करना चाहता हूं कि वह महात्मा गांधी के लिए हम सभी को साथ लाए। मुझे लगता है हमें देश और दुनिया के सामने गांधी को दोबारा परिचित कराने की जरुरत है।

इस इवेंट में उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू और बीजेपी के वरिष्ठ नेता एलके आडवाणी भी शामिल थे।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X