A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन 'गुलाबो सिताबो' के लिए इस तरह बनते थे मिर्जा, देखिए मजेदार ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो

अमिताभ बच्चन 'गुलाबो सिताबो' के लिए इस तरह बनते थे मिर्जा, देखिए मजेदार ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो

अमिताभ बच्चन का फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में लुक काफी अलग है। उनके इस लुक के लिए प्रोस्थेटिक मेकअप का इस्तेमाल किया गया है।

amitabh bachchan- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE अमिताभ बच्चन

शूजीत सरकार की फिल्म गुलाबो सिताबो 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म में मकान मालिक और किराएदार की मजेदार नोक-झोक दिखाई गई है। गुलाबो सिताबो में अमिताभ बच्चन का लुक बिल्कुल अलग है वह लंबी दाढ़ी, बड़ी नाक लगाए नजर आए हैं। अमिताभ बच्चन के इस लुक के लिए प्रोस्थेटिक मेकअप का इस्तेमाल किया गया है। आइए आपको अमिताभ बच्चन के मिर्जा बनने का मजेदार ट्रांसफॉर्मेशन दिखाते हैं।

शूजीत सरकार और उनकी टीम ने अमिताभ बच्चन का मेकअप से शानदार ट्रांसफॉर्मेशन किया है। उन्होंने शॉट से 3-4 घंटे पहले वैनिटी वैन में मेकअप के लिए जाना पड़ता था।

गुलाबो सिताबो में 'मिर्जा' और 'बांके' तो कठपुतली निकले, असली डोर किसी और के हाथ में थी

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में प्रोस्थेटिक मेकअप के बारे में जिक्र किया। उन्होंने लिखा-सुबह 6.30 बजे के शॉट के लिए तड़के 3.30 बजे मेकअप कराने मेकअप वैन में मौजूद हो जाना पड़ता था। उन्होंने कहा कि गर्मी के कारण प्रॉस्थेटिक मेकअप के जल्द निकल जाने की आशंका रही हैं, इस कारण ठंडक रखने के पर्याप्त इंतजाम किए गए थे।

सोशल मीडिया पर छाए 'गुलाबो सिताबो' के फनी मीम्स, इन्हें देखकर छूट जाएगी आपकी हंसी

अमिताभ ने कहा कि फिल्म में उनका किरदार मिर्जा जिस तरह से चलता है, वैसे चलने में उन्हें पीठ के निचले हिस्से में दर्द होने लगती थी। उन्होंने कहा कि अभिनेता के तौर पर यह सब करना पड़ता है और आप शिकायत नहीं कर सकते हैं।

अमिताभ बच्चन के शानदार अभिनय ने लूटी महफिल, जानिए कैसी है फिल्म की कहानी

Latest Bollywood News