A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऋतिक रोशन की फिल्म 'लक्ष्य' ने पूरे किए 17 साल, प्रीति जिंटा ने बताया इसे अपनी सबसे कठिन फिल्म

ऋतिक रोशन की फिल्म 'लक्ष्य' ने पूरे किए 17 साल, प्रीति जिंटा ने बताया इसे अपनी सबसे कठिन फिल्म

प्रीति ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के गाने 'अगर मैं कहूं' के एक छोटे से क्लिप को साझा किया है, जिसमें वह ऋतिक के साथ नजर आ रही हैं।

hrithik roshan- India TV Hindi Image Source : SCREENGRAB ऋतिक रोशन प्रीति जिंटा की फिल्म 'लक्ष्य' ने पूरे किए 17 साल

मुंबई: फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म 'लक्ष्य' ने आज अपने 17 साल पूरे कर लिए हैं। फिल्म में प्रीति जिंटा, ऋतिक रोशन और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिकाओं में थे। इस मौके पर प्रीति ने अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट में इसे अपने अब तक की सबसे कठिन फिल्म बताया है। प्रीति ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के गाने 'अगर मैं कहूं' के एक छोटे से क्लिप को साझा किया है, जिसमें वह ऋतिक के साथ नजर आ रही हैं।

ऋतिक रोशन की फिल्म 'लक्ष्य' के 17 साल पूरे, फरहान अख्तर ने इंडियन आर्मी को जताया आभार

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "आज 'लक्ष्य' को याद कर रही हूं - मेरी अब तक की सबसे मुश्किल फिल्म। लद्दाख में 18000 फीट से अधिक की उंचाई पर शूटिंग करना जितना मुश्किल था, उतना ही खूबसूरत था। मुझे गर्व है कि मैं इस फिल्म का हिस्सा रही।"

'हम दिल दे चुके सनम' के 22 साल: सलमान खान, ऐश्वर्या राय और अजय देवगन को नहीं था अंदाजा, फिल्म रच देगी इतिहास 

प्रीति ने आगे फिल्म की टीम के कुछ सदस्यों को टैग करते हुए लिखा, "यह निश्चित रूप में वहां तैनात सेना के सभी जवानों के लिए एक प्रेम पत्र है। यह हमारे सशस्त्र बलों की बेजोड़ बहादुरी और उन सभी बलिदानों को कभी न भुलाए जाने का एक रिमाइंडर भी है। इस यादगार अनुभव के लिए फिल्म की पूरी टीम को शुक्रिया। हैशटैग17ईयर्सऑफलक्ष्य हैशटैगमेमोरीज हैशटैगजयहिंद हैशटैगटिंग।"

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News

Related Video