1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ऋतिक रोशन की फिल्म 'लक्ष्य' के 17 साल पूरे, फरहान अख्तर ने इंडियन आर्मी को जताया आभार

ऋतिक रोशन की फिल्म 'लक्ष्य' के 17 साल पूरे, फरहान अख्तर ने इंडियन आर्मी को जताया आभार

'लक्ष्य' में प्रीति जिंटा के साथ ऋतिक रोशन ने अहम भूमिका निभाई थी, कारगिल युद्ध की पृष्ठभूमि पर स्थापित यह एक काल्पनिक कहानी थी। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 18, 2021 17:14 IST
hrithik roshan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ऋतिक रोशन की फिल्म 'लक्ष्य' के 17 साल पूरे

फ़िल्म "लक्ष्य" को आज अपनी रिलीज़ के 17 साल पूरे हो गए हैं, ऐसे में फिल्म के निर्देशक फरहान अख्तर ने फिल्म के लिए अपनी प्रेरणा साझा की है और साथ ही, फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी मदद के लिए भारतीय सेना का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि लक्ष्य हमेशा उनके लिए एक फिल्म से ज्यादा रही है। 

उन्होंने लिखा, "हमारा समर्थन करने के लिए भारतीय सेना और इस जीवन के अनुभव में सहयोग करने वाले अविश्वसनीय रूप से समर्पित और दृढ़ कलाकारों और क्रू के लिए हमेशा आभारी हूं .. मैं इसे एक फिल्म नहीं कहूंगा, क्योंकि यह हमेशा इससे कहीं अधिक रहा है। लक्ष्य। 17 साल। ❤️"

'हम दिल दे चुके सनम' के 22 साल: सलमान खान, ऐश्वर्या राय और अजय देवगन को नहीं था अंदाजा, फिल्म रच देगी इतिहास 

'लक्ष्य' में प्रीति जिंटा के साथ ऋतिक रोशन ने अहम भूमिका निभाई थी, कारगिल युद्ध की पृष्ठभूमि पर स्थापित यह एक काल्पनिक कहानी थी। फिल्म को आलोचकों से प्रशंसा मिली व एक कल्ट वॉर फिल्म में तब्दील हो गई और आज भी फिल्म प्रेमियों के बीच पसंदीदा बनी हुई है। 

इस बीच, फरहान अख्तर अपनी आगामी फिल्म "तूफान" के साथ एक अभिनेता के रूप में पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। फिल्म 16 जुलाई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर डिजिटल रूप से रिलीज़ होगी।

हम दिल दे चुके सनम के 22 साल: देखिए सलमान, ऐश्वर्या, अजय की मास्टरपीस फिल्म की अनदेखी तस्वीरें

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X