Friday, April 26, 2024
Advertisement

ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्म 'जोधा अकबर' को किया याद, कहा- ये सबसे मुश्किल फिल्म

 ऋतिक रोशन ने अपनी 2008 की ब्लॉकबस्टर फिल्म जोधा अकबर की यादें शेयर की, जहां अकबर की भूमिका में नजर आए थे। 

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 16, 2021 22:39 IST
ऋतिक रोशन hrithik roshan- India TV Hindi
Image Source : HRITHIK ROSHAN ऋतिक रोशन

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपनी 2008 की ब्लॉकबस्टर फिल्म जोधा अकबर की यादें शेयर की, जहां अकबर की भूमिका में नजर आए थे, अभिनेता को ये फिल्म काफी मुश्किल लगी थी। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "यादें. जोधा अकबर। यार ये फिल्म काफी मुश्किल थी। आशुतोष ने जब मुझे ये फिल्म ऑफर की थी, तब मैं काफी डर गया था। मैं समझ नहीं पाया कि उन्होंने मुझमें ऐसा क्या देख लिया, जो 10 हजार सैनिकों का नेतृत्व कर सके। लेकिन निर्देशक कर भी क्या सकता है। यही वजह है कि मैने इस फिल्म की हामी भरी।"

उन्होंने फिल्म के कुछ झलकियों के साथ नोट पोस्ट किया था, जिसमें फिल्मकार आशुतोष गोवारिकर के जन्मदिन के मौके पर इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या राय बच्चन भी थी।

 ऋतिक रोशन ने वसंत पंचमी के शुभ अवसर पर अपने सोशल मीडिया पर दर्शकों को शुभकामनाएं दी हैं। वसंत पंचमी भारत के सबसे लोकप्रिय वसंत त्योहारों में से एक है, जिसे देश के विभिन्न हिस्सों में मजे और उत्साह के साथ मनाया जाता है। इस त्यौहार को देवी सरस्वती के जन्मदिन के रूप में भी मनाया जाता है, जो ज्ञान, बुद्धिमानी, पवित्रता और सच्चाई का प्रतीक है।

ऋतिक ने सभी को अपने भीतर रचनात्मक भावना को प्रज्वलित करने की बात कहते हुए एक उत्साहजनक पोस्ट की। शेयर पोस्ट में उन्होंने लोगों को मां सरस्वती का आभार व्यक्त किया, वहीं लोगों को अस शुभ अवसर की शुभकामनाएं भी दी।

फिल्म 'अटैक' की शूटिंग के दौरान घायल हुए जॉन अब्राहम, शेयर किया वीडियो

ऋतिक ने प्रसिद्ध गणितज्ञ आनंद कुमार पर आधारित अपनी हालिया हिट फिल्म 'सुपर 30' में एक शिक्षक की भूमिका में निभाई है, जिसे जनता द्वारा बेहद पसंद किया गया है।

दीया मिर्जा की शादी में अदिति राव हैदरी ने छुपाए जीजा वैभव रेखी के जूते, देखें तस्वीर

वर्कफ्रंट पर, ऋतिक रोशन के पास सिद्धार्थ आनंद की 'फाइटर' है, जिसमें वह दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement