1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. ऋतिक रोशन इस वेब सीरीज से कर रहे डिजिटल डेब्यू, निभाएंगे जासूस का किरदार

ऋतिक रोशन इस वेब सीरीज से कर रहे डिजिटल डेब्यू, निभाएंगे जासूस का किरदार

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन लोकप्रिय सीरीज 'द नाइट मैनेजर' के भारतीय रूपांतरण में मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 30, 2021 16:57 IST
Hrithik Roshan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/HRITHIK ROSHAN Hrithik Roshan

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन लोकप्रिय सीरीज 'द नाइट मैनेजर' के भारतीय रूपांतरण में मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे। अभिनेता का ये डिजिटल डेब्यू होगा। इस वेब सीरीज में  ऋतिक जोनाथन पाइन का किरदार निभाएंगे, जिसे मूल सीरीज में टॉम हिडलस्टन ने निभाया था। साल 2016 की यह सीरीज 1993 में जारी जॉन ले कार्रे के उपन्यास पर आधारित है। वेरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, शो के इंडियन वर्जन की शूटिंग मुंबई में अप्रैल से शुरू होगी। टीम की योजना विदेश में भी शूटिंग करने की है, लेकिन ऐसा तभी होगा जब यात्राओं पर लगे प्रतिबंध हटा दिए जाएंगे।

संदीप मोदी इस सीरीज का निर्देशन करेंगे, जिन्होंने पिछले साल आई हिट सीरीज 'आर्या' को सह-निर्माण और सह-निर्देशित किया था।इस परियोजना में शामिल कुछ एक्जीक्यूटिव्स ने बताया कि इसका आधिकारिक ऐलान जल्द ही किया जाएगा। डिज्नी प्लस हॉटस्टार में इसके स्ट्रीम होने की उम्मीद जताई जा रही है।

अमृता पुरी ने अपनी वेब सीरीज 'जीत की जिद' पर की बात

इस भारतीय संस्करण का निर्माण बनिजय एशिया द्वारा किया जाएगा। ऋतिक की तरफ से अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है और बनिजय एशिया व बनिजय यूके ने भी इस पर कोई टिप्पणी करने से मना कर दिया है। 

आपको बता दें, ऋतिक रोशन के अलावा बॉलीवुड की जानी मानी कई हस्तियों ने हाल ही में डिजिटल डेब्यू किया है।इसमें अभिषेक बच्चन, सुष्मिता सेन, अरशद वारसी, मनोज बाजपेयी और बॉबी देओल का नाम शामिल हैं। 

(इनपुट/आईएएनएस)

 

 

Click Mania
bigg boss 15