Friday, April 19, 2024
Advertisement

अमृता पुरी ने अपनी वेब सीरीज 'जीत की जिद' पर की बात

हाल ही में आई वेब सीरीज 'जीत की जिद' में अमृता को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिलीं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 26, 2021 16:10 IST
अमृता पुरी, amrita puri- India TV Hindi
Image Source : INSTA- AMRITA PURI अमृता पुरी

मुंबई: साल 2010 में फिल्म 'आयशा' के साथ अमृता पुरी ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म से उन्हें अच्छी-खासी पहचान भी मिली। इसके बाद आई फिल्मों 'काय पो छे' और 'जजमेंटल है क्या' में भी उनके अभिनय को काफी सराहा गया, लेकिन उन्हें उस हिसाब से उतनी पहचान नहीं मिली। हाल ही में आई वेब सीरीज 'जीत की जिद' में एक बार फिर से अमृता को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिलीं।

उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने कुछ विचारों को साझा करते हुए कहा, "मुझे लगता है कि अच्छे काम के साथ ज्यादा से ज्यादा दिखना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन अगर हम अच्छे के मुकाबले अधिक से अधिक काम करने को तवज्जो देते हैं, तो ऐसा मुमकिन है।"

Republic Day 2021: कोरोना काल में गणतंत्र दिवस सेलिब्रेट करते वक्त इन 3 बातों का रखें ध्यान

वह आगे कहती हैं, "अगर हम ओटीटी सहित अन्य माध्यमों में परियोजनाओं की बात करें, तो अधिकतर कहानियां पुरूष-केंद्रित हैं, जिसमें महिलाओं के किरदारों को बखूबी लिखा या पेश नहीं किया जाता है। ऐसे में मेरे जैसे किसी कलाकार के लिए वह जगह काफी सीमित है, जहां काम कर आत्म-संतुष्टि मिले। मुझे लगता है कि इसमें विस्तार की आवश्यकता है ताकि क्वालिटी और क्वान्टिटी में बैलेंस ढूंढ़ने वाला मुझ जैसा कोई कलाकार पर्दे पर अधिक से अधिक दिख सके।"

Republic Day 2021: अमिताभ बच्चन ने तिरंगे को किया नमन, इन बॉलीवुड हस्तियों ने इस अंदाज में दी बधाई 

वह आखिर में कहती हैं, "हालांकि मुझे बदलाव भी नजर आ रहा है और यही वजह है कि मुझे 'जीत की जिंद' में जया का किरदार मिला।"

जी5 के इस शो में सुशांत सिंह, अली गोनी, मृणाल कुलकर्णी और गगन रंधावा जैसे कलाकार भी हैं। यह विशाल मंगलोरकर द्वारा निर्देशित है।

इनपुट- आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement