1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कोई भी रोल छोटा, बड़ा नहीं होता : अमित साध

कोई भी रोल छोटा, बड़ा नहीं होता : अमित साध

अमित साध का मानना है कि कोई भी रोल छोटा या बड़ा नहीं होता। सिर्फ हमारी सोच छोटी, बड़ी होती है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 31, 2020 23:37 IST
amit sadh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/THEAMITSADH अमित साध

अभिनेता अमित साध का मानना है कि कोई भी रोल छोटा या बड़ा नहीं होता। सिर्फ हमारी सोच छोटी, बड़ी होती है। अमित ने ट्वीट किया, "कोई भी रोल छोटा, बड़ा नही होता। यहां सिर्फ छोटी सोच और बड़े इरादे होते हैं। कुछ चीजें हैं जिसपर मैं भरोसा करता हूं, तो वो हैं दर्शकों का प्यार और स्वीकृति, जो हमें बड़ा बनाती है।"

उन्होंने कहा, "मैं भाग्यशाली हूं कि मैं दर्शकों/फैंस से कनेक्ट होने में सक्षम रहा हूं, जिसकी मैं कभी कल्पना भी नहीं कर सकता। आप लोगों का तह-ए-दिल दिल से शुक्रिया, चलो राइड शुरू करते हैं। ढेर सारा प्यार।"

अमित जल्द ही वेब सीरीज अवरोध में नजर आने वाले हैं। सीरीज की कहानी साल 2016 में उरी में हुए सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है और बचपन में अभिनेता भी एक सैनिक पृष्ठभूमि के परिवार में रहकर पले-बढ़े हैं। सीरीज का शीर्षक 'अवरोध : द सीज विदिन' है जिसमें अमित साध मेजर टैंगो की भूमिका में हैं, एक वास्तविक जीवन के नायक का ऑन-स्क्रीन संस्करण जिन्होंने इस मिशन का नेतृत्व किया था।

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment