A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' ने 'कबीर सिंह' को छोड़ा पीछे, बनी 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' ने 'कबीर सिंह' को छोड़ा पीछे, बनी 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इस फिल्म ने शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' को पीछे छोड़ दिया है।

hrithik roshan tiger shroff war beats Kabir Singh- India TV Hindi hrithik roshan tiger shroff war beats Kabir Singh

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचा रही है। 2 अक्टूबर को रिलीज हुआ 'वॉर' इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। 2019 में अभी तक बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाने वाली शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह थी। मगर अब 'वॉर'  280 करोड़ कमाकर 2019 की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गई है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर 'वॉर' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी दी। उन्होंने लिखा- 'वॉर' 'कबीर सिंह' को पीछे छोड़ 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने मंगलवार को 3.90 करोड़ की कमाई की थी और अब टोटल कलेक्शन 268.30 करोड़ है। तमिल, तेलगु को मिलाकर फिल्म ने भारत में 280.60 करोड़ का बिजनेस कर लिया ह।

संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में लीड रोल में आलिया भट्ट आएंगी नजर

सिर्फ ये ही नहीं 'वॉर' 2019 की ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। 'वॉर' जल्द ही 300 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो जाएगी। यह अभी तक की हिंदी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 10 लिस्ट में शामिल हो गई है। 

'सांड की आंख' के साथ होगा मामी फिल्म फेस्टिवल का समापन

आपको बता दें 'वॉर' एक्शन से भरपूर फिल्म है। इस फिल्म में ऋतिक और टाइगर के साथ वाणी कपूर अहम भूमिका निभाती नजर आईं थी।

Latest Bollywood News