A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऋतिक रोशन 'Krrish 4' की शूटिंग जनवरी 2020 में करेंगे शुरू?

ऋतिक रोशन 'Krrish 4' की शूटिंग जनवरी 2020 में करेंगे शुरू?

ऋतिक रोशन जल्द ही सुपरहीरो फिल्म 'क्रिश 4' की अनाउंसमेंट करने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग जनवरी 2020 में शुरू होगी।

Hrithik roshan - India TV Hindi क्रिश 4 की शूटिंग।

ऋतिक रोशन की इस साल दो धमाकेदार फिल्में 'वॉर' और 'सुपर 30' रिलीज हुई हैं।  दोनों फिल्मों में ऋतिक का लुक बिल्कुल अलग था। जिसके लिए उन्होंने बहुत मेहनत की थी। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक रोशन फराह खान की सत्ते पे सत्ता में नजर आने वाले हैं। हालांकि अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। नई रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक रोशन जल्द ही 'क्रिश 4' की अनाउंमेंट करने वाले हैं।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक अगले महीने राकेश रोशन और ऋतिक रोशन क्रिश 4 की अनाउंसमेंट करने वाले हैं और फिल्म की शूटिंग जनवरी 2020 में शुरू होगी।

शाहरुख खान ने कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में की बंगाली बोलने की कोशिश, वीडियो हुआ वायरल

'वॉर' और 'सुपर 30' की सक्सेस के बाद ऋतिक रोशन को कई नए ऑफर मिल रहे हैं। मगर वह स्क्रिप्ट का काफी सोच समझकर चुनाव कर रहे हैं। 'क्रिश 4' की अनाउंसमेंट जल्दी होने वाली थी मगर ऋतिक की रिकवरी की वजह से समय लग गया। मगर अब ऋतिक ने स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर दिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक 'क्रिश 4' एक शानदार कहानी होगी। इसे क्रिश फ्रेंचाइजी की बाकि फिल्मों से अलग बनाने की कोशिश की जा रही है। राकेश रोशन स्क्रिप्ट के अलावा इसके लिए खास लोकेशन पर भी ध्यान दे रहे हैं।

कंगना रनौत के भाई की हुई सगाई, रंगोली चंदेल ने शेयर की तस्वीरें

कहा जा रहा था कि संजय गुप्ता क्रिश 4 का डायरेक्शन करेंगे लेकिन राकेश रोशन ने इन अफवाहों को दूर करके बताया था कि वह ही क्रिश 4 का डायरेक्शन करेंगे।

Latest Bollywood News