Thursday, March 28, 2024
Advertisement

शाहरुख खान ने कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में की बंगाली बोलने की कोशिश, वीडियो हुआ वायरल

शाहरुख खान कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में गए थे जहां उन्होंने बंगाली बोलने की कोशिश की।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 09, 2019 7:03 IST
shah rukh khan- India TV Hindi
शाहरुख खान गए कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में।

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान 8 नवंबर को कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का उद्घाटन समारोह में गए थे। जहां उन्होंने स्टेज पर बॉलीवुड की अदाकार राखी के साथ बातचीत भी की। राखी और शाहरुख खान 1993 में फिल्म बाजीगर में मां-बेटे का किरदार निभा चुके हैं। स्टेज पर दोनों ने बंगाली भी बोली।

बॉलीवुड अदाकारा राखी बंगाली हैं। उन्होंने शाहरुख खान को कुछ बंगाली शब्द सिखाए। राखी ने शाहरुख को रविंद्रनाथ टैगोर के सदाबहार गाने ओ अमर मति, गाना सिखाया। राखी एक-एक शब्द बोल रही थीं जिसके बाद शाहरुख उन्हें रिपीट कर रहे थे। शाहरुख खान का बंगाली बोलते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में गाना सिखाने के बाद राखी इमोशनल होकर शाहरुख को गले लगाती हैं। शाहरुख ने कहा- मैंने क्या कहा मुझे कुछ समझ नहीं आया। जब मैंने बाजीगर में राखी जी के साथ काम किया था और अभी भी मैं उनके साथ खड़े होने का मौका ढूंढता हूं। आपका बहुत शुक्रिया राखी जी।

कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन पर सीएम ममता बनर्जी, राखी, सौरब गांगुली, एमपी नुसरत जहां, एमपी मिमी चक्रवर्ती जाने कई बड़ लोग थे। शाहरुख खान ने दिया जलाकर फेस्टिवल का उद्घाटन किया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement