A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार ने छुए अमिताभ बच्चन के पैर, ट्विटर पर बिग बी ने लिखा- ऐसा नहीं करना चाहिए था

अक्षय कुमार ने छुए अमिताभ बच्चन के पैर, ट्विटर पर बिग बी ने लिखा- ऐसा नहीं करना चाहिए था

गोवा फिल्म फेस्टिवल के दौरान अक्षय ने अमिताभ के पैर छू लिए। अमिताभ-अक्षय की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी।

amitabh akshay- India TV Hindi amitabh akshay

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को 48वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) में 'इंडियन फिल्म पर्सनैलिटी ऑफ इ ईयर' से सम्मानित किया गया। अमिताभ को यह अवॉर्ड सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी और अभिनेता अक्षय कुमार ने दिया। जैसे ही स्टेज पर बिग बी के नाम की अनाउंसमेंट की गई अक्षय तुरंत उन्हें लेने पहुंच गए। इस दौरान अक्षय ने बच्चन के पैर भी छुए लेकिन बिग बी ने उन्हें प्यार से गले लगा लिया।

अमिताभ-अक्षय की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। ट्विटर यूजर्स अक्षय की तारीफ करने लगे, लेकिन अमिताभ को यह अच्छा नहीं लगा और उन्होंने एक यूजर की तस्वीर रीट्वीट करते हुए लिखा, "शर्मिंदा हूं कि अक्षय ने ऐसा किया... नहीं अक्षय को ऐसा नहीं करना चाहिए था।."

बिग बी ने ट्विटर पर IFFI के समापन समारोह की कई तस्वीरें शेयर की, साथ ही उन्होंने अक्षय कुमार और करण जौहर को शुक्रिया भी कहा।

अमिताभ ने स्मृति ईरानी को भी शुक्रिया अदा किया।

बता दें, समापन समारोह में अमिताभ ने जाति, वर्ण, नस्ल या धर्म से इतर लोगों को साथ लाने की सिनेमा की ताकत का उल्लेख किया। बच्चन ने कहा कि सिनेमा एकमात्र ऐसा माध्यम है जहां सिर्फ तीन घंटे में ‘आदर्श न्याय’ मिलता है और इस फिल्म उद्योग का हिस्सा होकर वह गौरवान्वित महसूस करते हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘जब हम अंधेरे कक्ष में बैठते हैं तो हम अपने साथ बैठे व्यक्ति की नस्ल, वर्ण या धर्म नहीं पूछते हैं। हम समान रूप से फिल्म देखते हैं और समान चुटकुलों पर हंसते है। हम समान भावना पर रोते हैं और समान गाने गाते हैं। आज के दौर में इस तरह की एकता और एकीकरण की मिसाल कहां पाते हैं जो हमें सिनेमा की दुनिया में देखने को मिलती है।’’

Latest Bollywood News