Friday, April 19, 2024
Advertisement

कहीं आप तो नहीं हो रहे फ्रॉड वोटिंग का शिकार, जानिए बिग बॉस में वोट करने का सही तरीका

इस रिजल्ट के मुताबिक सपना चौधरी को एक लाख से ज्यादा वोट मिले थें। वहीं प्रियांक शर्मा को 32 हजार, हिना खान को 37 हजार वोट मिले, वहीं शिल्पा शिंदे को 62 हजार वोट मिले थे।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: November 29, 2017 8:47 IST
bigg boss online voting voot- India TV Hindi
bigg boss 11 online voting voot

नई दिल्ली: बिग बॉस में अपने पसंदीदा प्रतियोगियों को बचाने के लिए आप हर हफ्ते वोट करते हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि आपका वोट सही जगह पहुंच रहा है या नहीं। कई वेबसाइट्स हैं जो फेक वोटिंग कराती हैं, आपको लगता है आपने वोट कर दिया लेकिन दरअसल आपका वोट पहुंचता ही नहीं है। हाल ही में सपना चौधरी को लेकर ऐसा ही हुआ था, सपना के फैंस ने फेक वेबसाइट्स पर वोट किया, उस वेबसाइट का रिजल्ट भी खूब वायरल हुआ था, जिसमें दिखाया गया था कि सपना को हिना खान और शिल्पा शिंदे से भी ज्यादा वोट मिले थे। लोग हैरान थे कि जब सपना चौधरी को सबसे ज्यादा वोट मिले तो वो घर से बेघर कैसे हो गईं। नीचे देखिए रिजल्ट...

sapna

Image Source : PTI
sapna

इस रिजल्ट के मुताबिक सपना चौधरी को एक लाख से ज्यादा वोट मिले थें। वहीं प्रियांक शर्मा को 32 हजार, हिना खान को 37 हजार वोट मिले, वहीं शिल्पा शिंदे को 62 हजार वोट मिले थे। लेकिन वेबसाइट फ्रॉड है, यानी यहां कितना भी वोट करेंगे आप वो आपके पसंदीदा घरवालों को बचा नहीं पाएगा। सही वोटिंग करने का तरीका यह है कि आप कलर्स की ऑफिशियल वेबसाइट वूट पर जाएं और वहां अपने पसंदीदा प्रतियोगी को सलेक्ट करके वोट करें। जब वोटिंग लाइन खुली होगी तो आपको कुछ ऐसा ऑप्शन दिखाई देगा। जहां पर लाल रंग से वोट नाउ लिखा है वहां क्लिक करें।

voot voting bigg boss 11

voot voting bigg boss 11

जैसे ही आप वोट नाउ पर क्लिक करेंगे, वहां आपको नॉमिनेटेट प्रतियोगियों के नाम दिखेंगे, अपने पसंदीदा घरवाले की तस्वीर पर क्लिक करें और सबमिट बटन दबा दें। जैसे इस बार पुनीश, लव और बंदगी नॉमिनेटेड हैं। अगर आप बंदगी को बचाने के लिए वोट करना चाहते हैं तो बंदगी की तस्वीर पर क्लिक करें, नीचे तस्वीर में देखिए कुछ ऐसा दिखाई देगा, इसके बाद आप सबमिट बटन दबा दें। बस आपको वोट हो जाएगा।

voot voting bigg boss 11

voot voting bigg boss 11

एक बात और ध्यान रखिएगा, एक बार लॉगिन किया है तो सिर्फ एक ही प्रतियोगी को वोट करिएगा। अगर आप बार-बार अलग अलग या फिर एक ही शख्स को दोबारा वोट करेंगे तो आपका वोट कैंसिल हो जाएगा। वूट वेबसाइट पर जाने के लिए यहां क्लिक करें।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement