A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'ब्योमकेश बक्शी' में सुशांत की को-एक्ट्रेस स्वास्तिका ने उठाए सवाल, पूछा- 'नकली RIP क्यों?'

'ब्योमकेश बक्शी' में सुशांत की को-एक्ट्रेस स्वास्तिका ने उठाए सवाल, पूछा- 'नकली RIP क्यों?'

स्वास्तिका मुखर्जी हाल ही में वेब सीरीज पाताल लोक में नजर आई थीं। स्वास्तिका फिल्म 'ब्योमकेश बक्शी' में सुशांत की को-एक्ट्रेस रह चुकी हैं।

SUSHANT SINGH RAJPUT- India TV Hindi Image Source : FACEBOOK/SWASTIKA MUKHERJEE 'ब्योमकेश बक्शी' में सुशांत की को-एक्ट्रेस स्वास्तिका ने उठाए सवाल

कोलकाता: बंगाली स्टार स्वास्तिका मुखर्जी ने साल 2015 में आई बॉलीवुड फिल्म 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी!' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ अभिनय किया था, उन्होंने दिवंगत अभिनेता के लिए लिखे जा रहे 'नकली RIP' पर नाराजगी जाहिर की है। स्वास्तिका ने फेसबुक पर लिखा, "मैं इससे कभी नहीं उबर पाऊंगी। कभी नहीं। कभी भी नहीं। सोशल मीडिया और एजेंडा पेडलर्स ने सामूहिक रूप घृणा हमारे ऊपर फेका है। झूठा रेस्ट इन पीस क्यों लिखना? हमने उस आदमी को ऐसा करने की अनुमति भी नहीं दी। वह तब तक लड़ा जब तक जीवित था, वह अब अपनी कब्र से भी लड़ रहा है। माफ करना सुशांत, हमें खेद है। मैं हमेशा तुम्हारे हंसते चेहरे को याद रखूंगी। आज और हमेशा।"

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में रिया चकवर्ती का बयान दर्ज, बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची एक्ट्रेस

अभिनेत्री ने सुशांत और संजना सांघी के साथ एक फोटो भी साझा की, जो उनकी आगामी फिल्म 'दिल बेचारा' में दिवंगत अभिनेता के सह-कलाकार थे।

सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां गंगा घाट में की गईं विसर्जित, पटना से ही होगा श्राद्ध कर्म

सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां आज पटना के गंगा में विसर्जित की गईं। सुशांत के परिजन नाव से गंगा की बीच धारा में जाकर अस्थियां विसर्जित कीं। सुशांत के परिजनों के मुताबिक, सुशांत की अस्थियां पटना के दीघाघाट के समीप गंगा में विसर्जित की गईं, जहां सुशांत की मां की भी अस्थियां विसर्जित की गई थीं। इससे पहले, सुशांत के पिता के.के. सिंह और उनकी दो बहनें, एक पंडित के साथ गंगा तट पर पहुंचे और उन्होंने नाव के जरिए गंगा के बीच में जाकर वैदिक मंत्रोच्चार के साथ अस्थियां विसर्जित की।

Image Source : Instagram/@houseoftag_official'ब्योमकेश बक्शी' में सुशांत की को-एक्ट्रेस स्वास्तिका ने उठाए सवाल

स्वास्तिका मुखर्जी को आपने हाल ही में पाताल लोक वेब सीरीज में डॉली कि किरदार में देखा था।

सुशांत खुदकुशी मामले में एकता कपूर ने अपने ऊपर दर्ज केस पर कहा- मैंने ही उसे लॉन्च किया था

(इनपुट- आईएएनएस)

 

Latest Bollywood News

Related Video