A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल पर बनेगी बायोपिक, जानिए पूरी डिटेल्स

इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल पर बनेगी बायोपिक, जानिए पूरी डिटेल्स

इंटरनेट सेंसशन रानू मंडल पर बायोपिक बनने जा रही है। लता मंगेशकर का गाना एक प्यार का नगमा गाकर फेमस हुई थीं रानू मंडल।

Ranu mondal- India TV Hindi Ranu mondal

लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा' गाकर फेमस हुईं रानू मंडल सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उनकी वीडियो वायरल हो रही हैं। रानू मंडल का पहला बॉलीवुड गाना भी रिलीज हो चुका है। रानू मंडल का हिमेश रेशमिया के साथ 'तेरी मेरी हीर' गाना रिलीज हो चुका है। अब रानू मंडल पर बायोपिक बनने जा रही है।

रानू मंडल पर बनने जा रही बायोपिक में नेशनल अवार्ड विनर सुदिप्ता चक्रवर्ती उनका किरदार निभाती नजर आएंगी। सुदिप्ता ने आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में बताया उन्हें फिल्म ऑफर हुई है। हालांकि मुझे अभी तक फिल्म की स्क्रिप्ट नहीं मिली है।  मैंने यह फैसला किया है कि मैं स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ही यह किरदार निभाऊंगी।

पत्रकार से फिल्ममेकर बने ऋषिकेश मंडल फिल्म को डायरेक्ट करने के लिए तैयार हैं। फिल्म का नाम 'प्लेटफॉर्म सिंगर रानू मंडल' होगा। जिसमें रानू मंडल की वेस्ट बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन से बॉलीवुड तक का सफर दिखाया जाएगा।

ऋषिकेश ने कहा- सुदिप्ता चक्रवर्ती को इस रोल के लिए अप्रोच किया गया है लेकिन उन्होंने अभी तक हां नहीं की है। मुझे लगता है अगर कोई रानू मंडल के किरदार को परफेक्शन के साथ निभा सकता है तो वह सुदिप्ता दी हैं। वह एक शानदार एक्ट्रेस हैं। 

अगर सुदिप्ता चक्रवर्ती फिल्म के लिए हां कहती हैं तो जल्द ही फिल्म की कास्ट फाइनल की जाएगी और अक्टूबर से फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। फिल्म का म्यूजिक सिंगर-कंपोजर सिद्धू (Cactus Band) क्रिएट करेंगे। 

Also Read:

रानू मंडल को फ्लैट गिफ्ट करने पर पहली बार सलमान खान का रिएक्शन आया सामने

शोहरत पाने से पहले सड़क पर इस तरह गाती थीं रानू मंडल, क्या देखा है ये Video?

Latest Bollywood News