Friday, April 19, 2024
Advertisement

रानू मंडल को फ्लैट गिफ्ट करने पर पहली बार सलमान खान का रिएक्शन आया सामने

इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल को फ्लैट देने की खबरों पर पहली बार सलमान खान ने बात की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 24, 2019 11:05 IST
Ranu mondal and salman khan- India TV Hindi
Ranu mondal and salman khan

सलमान खान का रिएलिटी शो बिग बॉस 13 जल्द ही शुरू होने जा रहा है। मुंबई मैट्रो स्टेशन पर बिग बॉस 13 का प्री-लॉन्च इवेंट रखा गया था। जहां सलमान खान ने मीडिया शो से जुड़ी कुछ खास बातें की। किस तरह के कंटेस्टेंट इस बार शो में आने वाले हैं। इसके साथ ही सलमान ने रानू मंडल के बारे में बात की। लता मंगेशकर का गाना गाकर फेमस हुईं रानू मंडल को खबरें आई थीं कि सलमान खान ने उन्हें एक फ्लैट गिफ्ट किया है।

सलमान खान ने पहली बार इन खबरों को लेकर रिएक्ट किया है। सलमान खान ने इस तरह गिफ्ट देने की सभी खबरों को झूठा ठहराया है। जब आईएएनएस ने सलमान खान से पूछा तो उन्होंने कहा- यह झूठी खबर है। मैंने भी यह खबर सुनी थी। जो मैंने नहीं किया है मैं उसका क्रेडिट नहीं लेता हूं। मैंने ऐसा कुछ नहीं किया है।

आपको बता दें कुछ समय पहले खबरें आई थी कि सलमान खान ने इंटरनेट संसेशन रानू मंडल को 55 लाख का फ्लैट गिफ्ट किया है। यह भी खबरें थी कि उन्होंने एक कार भी रानू मंडल को गिफ्ट की है।

बिग बॉस 13 की बात करें तो यह 29 सितंबर से शुरू होने जा रहा है। इस बार शो में सिर्फ सेलिब्रिटीज पार्टिसिपेट करने वाले हैं। इस बार शो लोनावला की जगह मुंबई में होने वाला है।

Also Read:

Dream Girl Box Office Collection: आयुष्मान खुराना की फिल्म 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

सैफ अली खान की 'लाल कप्तान' में सोनाक्षी सिन्हा आएंगी नजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement