1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Dream Girl Box Office Collection: आयुष्मान खुराना की फिल्म 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

Dream Girl Box Office Collection: आयुष्मान खुराना की फिल्म 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

आयुष्मान खुराना और नुशरत भरुचा की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। 'ड्रीम गर्ल' का 11वे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 24, 2019 13:27 IST
Dream girl box office collection- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Dream girl box office collection

आयुष्मान खुराना और नुशरत भरुचा की फिल्म ड्रीम गर्ल ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। फिल्म का 11वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। ड्रीम गर्ल 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। कॉमेडी फिल्म ड्रीम गर्ल को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया था। 

ड्रीम गर्ल ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे हफ्ते भी अच्छी कमाई की है। 11वें दिन फिल्म ने 3.75 करोड़ का बिजनेस किया है। बधाई हो के बाद आयुष्मान खुराना की यह दूसरी फिल्म है जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है।

ड्रीम गर्ल मथुरा के एक लड़के करम(आयुष्मान खुराना) की कहानी है जो बचपन से ही लड़कियों की आवाज निकालकर अपने दोस्तों की मदद करता है। रामलीला में सीता और कृष्णलीला में राधा का किरदार भी निभाता है ताकि पिता का लोन चुका सके। करम की लड़की की आवाजा में बात करना उसे नौकरी दिलाने में मदद करता है और वह फ्रेंडशिप कॉल सेंटर में काम करने लगता है। जहां वह पूजा बनकर लोगों से बात करता है। पूजा के कई दीवाने होते हैं जो सभी उससे शादी करने के पीछे पढ़ जाते हैं।

आयुष्मान खुराना के पास इन दिनों कई प्रोजेक्ट हैं। वह बाला, शुभ मंगल ज्यादा सावधान में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन के साथ गुलाबो-सिताबों में नजर आएंगे।

Also Read:

नाना के निधन पर इमोशनल हुईं भूमि पेडनेकर, शेयर किया पोस्ट

'पैडमैन' की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा को मिली बेल, कहा- दोबारा बनाएंगी फिल्में

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X