Friday, March 29, 2024
Advertisement

'पैडमैन' की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा को मिली बेल, कहा- दोबारा बनाएंगी फिल्में

पैडमैन की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा बेल पर जेल से बाहर आ गई हैं। जेल से बाहर आने के बाद वह दोबारा फिल्में देखेंगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 24, 2019 8:50 IST
prerna arora- India TV Hindi
prerna arora

आठ महीने जेल में बिताने के बाद पैडमैन, परी, टॉयलेट- एक प्रेम कथा और रुस्तम की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा बेल पर बाहर आ गई हैं। बीते साल 31.6 करोड़ का फ्रॉड करने की वजह से प्रेरणा सुर्खियों का हिस्सा बनी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई इकोनॉमिक ऑफेंस विंग ने प्रेरणा को अरेस्ट किया था क्योंकि उन्होंने वासु भगनानी से फिल्म पैडमैन और केदारनाथ के लिए पैसा उधार लिया था और वापिस नहीं किया था।

जेल से बाहर आने के बाद प्रेरमा अपनी जिंदगी को पहले की तरह शुरू करना चाहती हैं। वह पहले की तरह फिल्में प्रोड्यूस करेंगी। स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में प्रेरणा ने बताया- मैं नहीं जानती क्या कहूं। मेरे मन में वासु के खिलाफ कुछ नहीं है। यह बहुत बड़ी गलती थी जो मैंने की बल्कि कई सारी। काश मेरे आस-पास भी कोई बड़ा मैंटॉर होता तो चीजे इस तरह से खराब नहीं होती। लेकिन अब मैं वापिस आ गई हूं और फिल्में प्रोड्यूस करना जारी रखूंगी। मुझे सैटल डाउन होने में समय लगेगा लेकिन मैं कहीं नहीं जा रही हूं।

प्रेरणा ने बताया- जेल में रहने पर उन्होंने बहुत सारी चीजें सीखीं। साथ ही उन्होंने टाइम और पैसे के महत्व को जाना। प्रेरणा 16 सितंबर को बेल पर बाहर आ गई थीं लेकिन उन्होंने शआंत रहने का फैसला लिया। घर वापिस आने के बाद प्रेरणा कई मंदिर गईं।

प्रेरणा ने कहा- मैंने भगवान में विश्वास करना शुरू कर दिया है। मैं उन सभी से माफी मांगती हूं जिन्हें मैने जाने अंजाने दुख पहुंचाया है। मुझे अब जिंदगी का असली मतलब पता चल गया है। इसके साथ ही मैं अपने माता-पिता का शुक्रिया करना चाहती हूं जो बुरे समय में मेरे साथ खड़े रहे।

आपको बता दें प्रेरणा अरोड़ा केवल एक आरोपी नहीं थी, बल्कि क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के डायरेक्टर्स प्रोतिमा अरोड़ा और प्रमोटर अर्जुन कपूर भी शामिल थे। निर्माता वासु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट ने जून 2018 में उपरोक्त लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी, जब उन्होंने सुना था कि क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट ने सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत स्टारर केदारनाथ के राइट्स रॉनी स्क्रूवाला को दे दिए हैं। इस कदम से उन्हें पद के लिए भारी नुकसान हुआ जिसके लिए उन्होंने एफआईआर दर्ज करवाई।

Also Read:

सैफ अली खान की 'लाल कप्तान' में सोनाक्षी सिन्हा आएंगी नजर

नाना के निधन पर इमोशनल हुईं भूमि पेडनेकर, शेयर किया पोस्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement