A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या ‘द कपिल शर्मा शो’ में अब कभी नहीं लौटेंगे नवजोत सिंह सिद्धू? झगड़े पर पहली बार बोले कपिल

क्या ‘द कपिल शर्मा शो’ में अब कभी नहीं लौटेंगे नवजोत सिंह सिद्धू? झगड़े पर पहली बार बोले कपिल

नवजोत सिंह सिद्धू की तबीयत खराब है इसलिए उनकी कुर्सी पर अर्चना विराजमान हैं।

KAPIL SHARMA NAVJOT SINGH SIDDHU- India TV Hindi KAPIL SHARMA NAVJOT SINGH SIDDHU

नई दिल्ली:द कपिल शर्मा शो’ में आजकल जज की कुर्सी पर नवजोत सिंह सिद्धू नहीं बल्कि अर्चना पूरन सिंह नजर आ रही हैं। खबरों के मुताबिक नवजोत सिंह सिद्धू की तबीयत खराब है इसलिए उनकी कुर्सी पर अर्चना विराजमान हैं। अर्चना तो शो में खूब ठहाके लगा रही हैं, लेकिन खबर थी कि अर्चना के शो में आने से सिद्धू नाराज हो गए हैं।

इस बारे में जब कपिल शर्मा से पूछा गया तो उन्होंने कहा, उनके और सिद्धू के बीच सब ठीक है। दोनों के झगड़े की खबर सरासर गलत है। कपिल ने कहा, ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब सिद्धू शो में नहीं आए। इससे पहले जब जैकी चैन शो में आए थे तब भी सिद्धू शो में नहीं थे।‘’

खबर ये भी आ रही थी कि कपिल ने सिद्धू को बिना बताए अर्चना को शो में बुलाया इस वजह से सिद्धू नाराज हो गए और उन्होंने कपिल को फोन करके अपनी नाराजगी जाहिर की है। लेकिन कपिल ने इन सारी खबरों को सिर्फ अफवाह बताया है।

अर्चना ने भी यही कहा था कि वो सिद्धू की जगह लेने नहीं आई हैं। सिद्धू की तबीयत खराब है इसलिए वो कुछ दिन के लिए शो में आई हैं। ये कुर्सी सिद्धू जी की है और वही इस पर बैठेंगे।

 कपिल और अर्चना इससे पहले इसी चैनल के शो 'कॉमेडी सर्कस' में साथ नजर आ चुके हैं।

Latest Bollywood News