A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या फिर कैटरीना संग रोमांस करते दिखेंगे सलमान?

क्या फिर कैटरीना संग रोमांस करते दिखेंगे सलमान?

सलमान खान के अभिनय सजी और अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म 'सुल्तान' को दर्शकों से खूब प्रशंसा हासिल हुई है। इसी के साथ यशराज फिल्म्स की सुपरहिट फिल्म 'एक था टाइगर' के सीक्वल की भी खूब चर्चा है।

Salman Khan with Katrina Kaif- India TV Hindi Salman Khan with Katrina Kaif

नई दिल्ली: सलमान खान के अभिनय सजी और अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म 'सुल्तान' को दर्शकों से खूब प्रशंसा हासिल हुई है। इसी के साथ यशराज फिल्म्स की सुपरहिट फिल्म 'एक था टाइगर' के सीक्वल की भी खूब चर्चा है। 2012 में आई कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था इसमें सलमान, कैटरीना कैफ के साथ रोमांस करते हुए नजर आए थे। और अब इसका सीक्वल बनने जा रहा है। लेकिन इसका निर्देशन इस बार कबीर खान नहीं बल्कि अली अब्बास जफर करने वाले हैं।

इसे भी पढ़े:-

'सुल्तान' में अली और सलमान ने पहली बार साथ काम किया था। फिल्म ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर 500 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई है। इस फिल्म में इन दोनों का तालमेल इतना बेहतरीन रहा कि एक बार फिर ये साथ काम करने जा रहे हैं। फिल्म के सीक्वल का टाइटल 'टाइगर जिंदा है' रखा गया है। फिलहाल ही इस बारे में आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं की गई है। लेकिन ऐसा होता है तो, अली अब्बास के लिए वाकई यह बड़ी जिम्मेदारी है।

2012 में आई फिल्म 'एक था टाइगर' में सलमान के साथ कैटरीना कैफ अह्म भूमिका में नजर आई थीं। इस फिल्म में भी सलमान, कैटरीना के साथ ही रोमांस करते नजर आएंगे या इसमें किसी दूसरी अदाकारा को देखा जाएगा। फिलहाल यह अब तक तय नहीं किया गया है।

सलमान इन दिनों कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म की शूटिंग वह लद्दाख में रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ चाइनीज अदाकार जूजू नजर आने वाली हैं।

Latest Bollywood News