A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड भाभी मीरा राजपूत की एक्सरसाइज करती हुई तस्वीर पर आया ईशान खट्टर का रिएक्शन, यहां देखें

भाभी मीरा राजपूत की एक्सरसाइज करती हुई तस्वीर पर आया ईशान खट्टर का रिएक्शन, यहां देखें

मीरा ने इंस्टाग्राम पर खुद की एक तस्वीर पोस्ट की है, जहां वह एक्सरसाइज करती हुई दिखाई दे रही हैं। शाहिद कपूर के भाई और मीरा के देवर ईशान खट्टर ने इस पोस्ट की तारीफ की है।

Mira Rajput ,Ishaan Khattar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/@ISHAANKHATTER Mira Rajput and Ishaan Khattar

मीरा राजपूत अपनी फिटनेस को काफी अहमियत देती हैं और अक्सर अपनी एक्सरसाइज सेशन की तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर खुद की एक तस्वीर पोस्ट की है, जहां वह एक्सरसाइज करती हुई दिखाई दे रही हैं। शाहिद कपूर के भाई और मीरा के देवर ईशान खट्टर ने इस पोस्ट की तारीफ की है।

फोटो में पौधों के बीच मीरा राजपूत धूप में एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं। उसने एक ऑल-ब्लैक जिम सूट पहना हुआ है। अपने आप को पूरी तरह से एक्सरसाइज में इंवॉल्व कर देने वाली मीरा इस तस्वीर में काफी फोकस नजर आ रही है।

मीरा की तस्वीर पर ईशान खट्टर ने किया कमेंट

मीरा की वर्कआउट तस्वीर से ईशान खट्टर काफी प्रभावित हुए। उन्होंने लिखा, "बॉस...।" अनीता हसनंदानी ने भी तस्वीर पर प्रतिक्रिया दी और एक फायर इमोजी को कमेंट दिया।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने 7 जुलाई 2015 को शादी रचाई। इस कपल के दो बच्चे हैं। उन्होंने अगस्त 2016 में बेबी गर्ल मिशा और सितंबर 2018 में बेबी बॉय ज़ैन का वेलकम किया।

ईशान खट्टर इन फिल्मों में करेंगे काम

ईशान खट्टर, सिद्धार्थ चतुर्वेदी और कैटरीना कैफ के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म फोन भूत में दिखाई देंगे। गुरमीत सिंह की तरफ से डायरेक्ट की जा रही इस फिल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट की तरफ से बनाया जा रहा है। ईशान की फिल्मों की बात करें तो उनके पाइपलाइन में राज कृष्ण मेनन की पिप्पा भी है, जो ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में मृणाल ठाकुर और प्रियांशु पेंथुली भी हैं। यह रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर की तरफ से बनाई जा रही है।

यहां पढ़ें

अभिनेत्री रितुपर्णा सेनगुप्ता हुई कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Nach Baliye 10: बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट राखी सावंत पति रितेश के साथ लेंगी शो में हिस्सा? जानिए पूरी बात

आयुष्मान खुराना ने 20 साल पहले किया था इजराह-ए-मोहब्बत, ताहिरा बोलीं - बिना किसी उम्मीद के मैं तुम्हारे प्यार में हूं
 

Latest Bollywood News