A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बाहुबली और 'देवसेना 'साहो' में करेंगे रोमांस, फिर साथ दिखेगी प्रभास-अनुष्का की हिट जोड़ी

बाहुबली और 'देवसेना 'साहो' में करेंगे रोमांस, फिर साथ दिखेगी प्रभास-अनुष्का की हिट जोड़ी

प्रभास की आने वाली फिल्म ‘साहो’ को लेकर पूरे देश में जबरदस्त क्रेज है, न सिर्फ साउथ फिल्म इंड्रस्ट्री में बल्कि बॉलीवुड फिल्म इंड्रस्ट्री के लोग भी बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

saaho- India TV Hindi saaho

नई दिल्ली: प्रभास की आने वाली फिल्म ‘साहो’ को लेकर पूरे देश में जबरदस्त क्रेज है, न सिर्फ साउथ फिल्म इंड्रस्ट्री में बल्कि बॉलीवुड फिल्म इंड्रस्ट्री के लोग भी बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’ की सफलता के बाद पूरी दुनिया प्रभास को जानने लगी है। इसलिए दर्शक को ‘साहो’ से जुड़ी हर बात जानना चाहते हैं।

लंबे समय से इस बात की चर्चा हो रही थी कि ‘साहो’ में प्रभास के अपोजिट कौन सी एक्ट्रेस होगी। तमाम साउथ और हिंदी फिल्म की अभिनेत्रियों के नाम की चर्चा हो रही थी। कोई कह रहा था कटरीना इस फिल्म में हो सकती हैं तो कुछ श्रद्धा कपूर और दिशा पाटनी के नाम की चर्चा कर रहे थे। लेकिन अब अफवाहों पर ध्यान देना बंद कीजिए, क्योंकि ‘साहो’ में प्रभास के अपोजिट कौन सी एक्ट्रेस होगी ये हम आपको बताते हैं।

​6000 लड़कियों का दिल तोड़कर किससे शादी करने जा रहे हैं बाहुबली प्रभास?

जी हां, फिल्म के लिए अभिनेत्री का नाम फाइनल हो चुका है और वो अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि बाहुबली की देवसेना यानी कि अनुष्का शेट्टी हैं। यानी एक बार फिर से हमें प्रभास और अनुष्का शेट्टी का रोमांस देखने को मिलेगा। ‘बाहुबली 2’ से पहले प्रभास और अनुष्का ने ‘बिल्ला’ और ‘मिर्ची’ जैसी हिट फिल्मों में साथ काम किया था।

प्रभास और अनुष्का की हिट जोड़ी को देखकर ‘बिल्ला’ के मेकर्स ने फिर से फिल्म को हिंदी में रिलीज करने का फैसला किया है

आपको बता दें, प्रभास ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। जल्द ही अनुष्का भी शूटिंग शुरू कर देंगी।

तस्वीरों में ​देखिए, प्रभास और अनुष्का शेट्टी की जबरदस्त केमिस्ट्री

Latest Bollywood News