A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Video: सोनू सूद संग पंजाबी गानें पर थिरके जैकी चैन

Video: सोनू सूद संग पंजाबी गानें पर थिरके जैकी चैन

हाल ही में जैकी चैन 19वें शंघाई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में पंजाबी गीत 'तुनक तुनक तुन' पर भारतीय अभिनेता सोनू सूद संग थिरकते नजर आए।

sonu- India TV Hindi sonu

मुंबई: अंतर्राष्ट्रीय दिग्गज अभिनेता जैकी चैन पिछले काफी वक्त से अपनी फिल्म ‘कुंग फू योगा’ की शूटंग में व्यस्त थे। इस फिल्म की शूटिंग भारत में भी की गई है। फिल्म के एक गाने के लिए उन्होंने बॉलीवुड कॉरयोग्राफर फराह खान से डांस भी सीखा था। अब हाल ही में जैकी चैन 19वें शंघाई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में पंजाबी गीत 'तुनक तुनक तुन' पर भारतीय अभिनेता सोनू सूद संग थिरकते नजर आए।

इसे भी पढ़े:- 'कुंग फू योगा' की शूटिंग हुई पूरी, सोनू सूद ने की जैकी चैन की प्रशंसा

अब बीजिंग में जैकी चैन को अपनी धुन पर नचा रही हैं फराह खान

आखिर टाइगर श्रॉफ की किस बात ने जैकी चैन को कर दिया बेचैन?

सोनू और जैकी फिल्म महोत्सव में रेड कार्पेट पर भारत-चीन की आगामी फिल्म 'कुंग फू योग' के लिए उपस्थित हुए, जहां उन्होंने मंच पर दलेर मेहंदी द्वारा गाए गए गीत पर नृत्य किया। सोनू ने अपने डांस का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनका कोरिग्राफ किया नृत्य है। बयान के मुताबिक, भाई जैकी चैन के साथ बिना तैयारी के नृत्य। शंघाई 'कुंग फू योग'।

'दबंग' स्टार सोनू ने बताया कि जैकी चैन विनम्र व्यक्ति हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "मैं सबसे विनम्र व्यक्ति को जानता हूं। जैकी चैन। एसआईएफएफ 2016 रेड कार्पेट। 'कुंग फू योग'।"

भारत में राष्ट्रपति शी जिनपिंग की यात्रा के दौरान दोनों देशों के बीच तीन फिल्म समझौतों पर हस्ताक्षर किए गए थे। फिल्म 'कुंग फू योग' उसी का हिस्सा है। इसमें बॉलीवुड अभिनेत्री अमायरा दस्तूर भी महत्वपूर्ण भूमिका में होंगी। सोनू ने इस फिल्म की पूरी टीम की एक तस्वीर भी शेयर की।

ब्लैक एंड व्हाइट (श्वेत और श्याम) रंग की तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "सर्वश्रेष्ठ टीम जैकी चैन, "रैनी हर्लीन ('क्लिफहैंगर', 'डाई हार्ड' के निदेशक) के साथ।" स्टेनली टोंग द्वारा निर्देशित एक्शन कॉमेडी फिल्म की शूटिंग जयपुर और आइसलैंड में हुई।

Latest Bollywood News