A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'भारत' में हुई जैकी श्रॉफ की एंट्री, सलमान खान के पापा के रोल में आएंगे नजर

'भारत' में हुई जैकी श्रॉफ की एंट्री, सलमान खान के पापा के रोल में आएंगे नजर

अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' को अब जैकी श्रॉफ ने भी जॉइन कर लिया है। फिल्म में जैकी, सलमान खान के पापा के रोल में नजर आएंगे।

Jackie Shroff to play Salman Khan's father in Ali Abbas Zafar’s Bharat- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Jackie Shroff to play Salman Khan's father in Ali Abbas Zafar’s Bharat

नई दिल्ली: अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' को अब जैकी श्रॉफ ने भी जॉइन कर लिया है। फिल्म में जैकी, सलमान खान के पापा के रोल में नजर आएंगे। अली ने यह न्यूज कंफर्म करते हुए कहा- ''हम जग्गू दा से लंदन में मिले और डेट्स और लुक्स फाइनल किया। मैं उनके साथ लंबे समय से काम करना चाहता था। मुझे लगता है कि वह स्टार और एक्टर के परफेक्ट मिश्रण हैं। मुझे बहुत अच्छा लगा क्योंकि जैकी सर ने नरेशन सुनने के 20 मिनट के अंदर ही फिल्म के लिए हां कह दिया।''

फिल्म में सलमान खान, कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, तब्बू और जैकी श्रॉफ हैं। 'भारत' में पिता और बेटे के बॉन्ड को अच्छे से समेटा गया है।

स्वतंत्रता दिवस पर फिल्म का एक टीजर भी रिलीज किया गया था।

आपको बता दें कि फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में और दूसरे शेड्यूल की शूटिंग माल्टा में खत्म हो चुकी है। फिल्म शूट से सलमान और कटरीना लगातार तस्वीरें भी शेयर कर रहे थे।

मुंबई में फिल्म के एक गाने की शूटिंग भी हुई थी, जिसमें सलमान और दिशा थे। इसे वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया था।

फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी। 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' के बाद यह सलमान और अली की साथ में तीसरी फिल्म है।

Also Read:

Stree Box Office Collection Day 3: हर दिन बेहतर हो रही है फिल्म की कमाई, अब तक कर चुकी है कारोबार

शाहरुख खान का बड़ा खुलासा, सलमान की शादी में करेंगे ये अनोखा काम

Latest Bollywood News