A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जैकलीन फर्नांडिस ने पहना सलवार-सूट तो यूजर्स बोले- 'पहचान में नहीं आ रही..'

जैकलीन फर्नांडिस ने पहना सलवार-सूट तो यूजर्स बोले- 'पहचान में नहीं आ रही..'

हाल ही में 'साहो' फिल्म का नया गाना रिलीज हुआ, जिसमें जैकलीन फर्नांडिस साउथ के स्टार प्रभास के साथ डांस करती नज़र आईं।

Jacqueline Fernandez - India TV Hindi Image Source : VIRAL BHAYANI Jacqueline Fernandez 

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) हाल ही में 'साहो' (Saaho) मूवी में प्रभास (Prabhas) के साथ डांस करती नज़र आई थीं। इस गाने में जैकलीन का बोल्ड अंदाज देख फैंस उनके दीवाने हो गए, लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस को सलवार-सूट में देख लोग हैरान रह गए। हालांकि, उनके इस अंदाज को लोग पसंद भी कर रहे हैं। 

जैकलीन की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें जैकलीन ऑरेंज और गोल्डन कलर के कॉम्बिनेशन में सलवार-सूट पहने नज़र आ रही हैं। जैकलीन को इस अंदाज में देख फैंस हैरान रह गए। एक यूजर ने तो ये कमेंट तक कर दिया कि वह पहचान में ही नहीं आ रही हैं।

वहीं, एक और यूजर ने लिखा कि सारा अली खान के सलवार-सूट पहनने के बाद अब कई एक्ट्रेसेस ने इसे फॉलो करना शुरू कर दिया है। हालांकि, जैकलीन इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

जैकलीन को हाल ही में 'साहो' फिल्म में प्रभास के साथ डांस करते देखा गया, लेकिन वह उस वक्त चर्चा में आ गईं, जब यह बात सामने आई कि इस गाने के लिए जैकलीन ने 2 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। 

बता दें कि 'साहो' में प्रभास और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो भारत की सबसे महंगी एक्शन मूवी है, जिस पर 350 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। इस फिल्म से श्रद्धा साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू भी कर रही हैं।  

Also Read:

Chhichhore Trailer: 'छिछोरे' का दोस्ती स्पेशल ट्रेलर हुआ रिलीज, देखकर याद आ जाएगी अपनी हॉस्टल लाइफ

आयोडीन की कमी से जूझ रही हैं सोनम कपूर, फैन्स को आयोडीन नमक खाने की सलाह दी

Latest Bollywood News

Related Video