A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जैकलीन ने सुशांत को याद करते हुए लिखा, 'तुम्हारी आखिरी मूवी देखना आसान नहीं होगा'

जैकलीन ने सुशांत को याद करते हुए लिखा, 'तुम्हारी आखिरी मूवी देखना आसान नहीं होगा'

जैकलीन ने इस मूवी से डेब्यू करने जा रही संजना सांघी के लिए भी लिखा कि आपके पास शानदार को-स्टार था। उसने जरूर आपके काम की तारीफ की होगी।

जैकलीन ने शेयर किया सुशांत की आखिरी फिल्म का पोस्टर- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @JACQUELINEF143/@SANJANASANGH जैकलीन ने शेयर किया सुशांत की आखिरी फिल्म का पोस्टर

सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं, लेकिन उनके निधन के गम से कोई उबर नहीं पा रहा है। उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा जल्द ही रिलीज होने वाली है। 'ड्राइव' मूवी में उनकी को-स्टार रह चुकीं जैकलीन फर्नांडिस ने इस फिल्म को प्रमोट करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर किया। साथ ही इस मूवी से डेब्यू कर रही संजना सांघी को ढांढस भी बंधाया। 

जैकलीन फर्नांडिस ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'उसका जाना हर किसी को शून्य में छोड़ गया। उसने मुझे सिखाया था कि हमेशा लोगों के लिए हर परिस्थितियों में मौजूद रहना। मैं जब भी असमंजस में रहती थी या बुरा महसूस करती थी तो वो कभी मदद करने से पीछे नहीं हटता था। उसकी मूवी (आखिरी) देखना मेरे लिए आसान नहीं होगा, लेकिन मुझे पता है कि वो खूबसूरती से पूरी स्क्रीन को जगमगा देगा। ये मुझे कुछ शांति देगा।'

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में घरवालों से दोबारा पूछताछ कर सकती है मुंबई पुलिस

जैकलीन ने दिल बेचारा के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के लिए लिखा कि, 'मैं जानती हूं कि आप सुशांत के बहुत करीब थे.. प्लीज खुद को मजबूत रखिए।'

इस मूवी में सुशांत के साथ नज़र आने वाली और डेब्यू करने वाली संजना सांघी के लिए जैकलीन ने लिखा, 'डेब्यू के लिए ऑल द बेस्ट.. आपके पास अमेजिंग को-स्टार था.. और मुझे यकीन है कि उसने तुम्हारी परफॉर्मेंस पर गर्व किया होगा।' इसके जवाब में संजना सांघी ने लिखा, आमीन। थैंक्य यू जैकी।

सुशांत का परिवार पूरी तरह से बिखर गया है : संदीप सिंह

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का प्रीमियर 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर होगा। फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबरा ने कहा, "सुशांत, निर्देशक के रूप में मेरी पहली फिल्म के सिर्फ हीरो ही नहीं थे, बल्कि वे एक प्यारे दोस्त थे, जो मेरे कठिन समय में हमेशा मेरे साथ खड़े रहें। हम 'काई पो चे' से लेकर 'दिल बेचारा' तक करीब रहे।"

फिल्म में सैफ अली खान कैमियो किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में संगीत का निर्माण संगीतकार एआर रहमान और गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य ने किया है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News