Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मिलने पटना पहुंचे शेखर सुमन और संदीप सिंह

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में मुंबई पुलिस अब तक 27 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। अभी कई लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

Joyeeta Mitra Suvarna Written by: Joyeeta Mitra Suvarna
Updated on: June 30, 2020 0:57 IST

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस नेपोटिज्म को लेकर खबर जुटाने की कोशिश कर रही है और इस सिलसिले में लोगों से बातचीत भी कर रही है। इस बीच अभिनेता शेखर सुमन पटना पहुंचे, और सुशांत के घरवालों से मुलाकात की उन्होंने कल इंडिया टीवी को बताया था कि वह सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मिलने के लिए पटना जाएंगे। उनका कहना है कि मैसेज और फोन पर बात करना काफी नहीं है वह खुद जाकर परिवार को मिलना चाहते हैं। शेखर सुमन खुद पटना से ताल्लुक रखते हैं।

sushnat

Image Source : INDIA TV
सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मिलने पटना पहुंचे अभिनेता शेखर सुमन

शेखर सुमन के अलावा सुशांत के दोस्त और फ्लैटमेंट रहे संदीप सिंह भी सुशांत के पटना वाले घर पहुंचे और सुशांत के पिता से मुलाकात की।

सुशांत मामले में पुलिस ने यशराज की कास्टिंग डायरेक्टर से की पूछताछ

सुशांत के डॉक्टर से होगी पूछताछ

यह एक एक्सीडेंट से सुसाइड है इसलिए यह इन्वेस्टिगेशन का प्रोसेस थोड़ा स्लो होगा क्योंकि जैसे जैसे लोग आते जाएंगे और पूछताछ होगी। अभी तक कोई कांटेक्ट स्टेटमेंट आया नहीं है इसलिए क्रॉस एग्जामिन का वक्त नहीं आया है। सुशांत के डॉक्टर से भी पूछताछ होगी लेकिन वक्त आने पर क्योंकि जब तक उनके पास काफी एविडेंस आ जाएंगे।

इस पूरे मामले पर डीसीपी त्रिमुखे ने इंडिया टीवी से बात की। उन्होंने कहा- 'सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अभी तक 27 लोगों का बयान दर्ज किया है। सुशांत की डिटेल पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर 5 डॉक्टरों की टीम ने साइन करके पुलिस को दिया है। रिपोर्ट में डॉक्टरों ने सुशांत की मौत का कारण हैंगिग ही बताया है। बाकी जो सैंपिल्स लिए गए थे वो सीए को एनालिसिस के लिए भेज दिए गए हैं। इन सैंपल्स का एनालिसिस प्राथमिकता पर हो इसके लिए टीम से रिक्वेस्ट भी की है। सुशांत सिंह ने क्यों सुसाइड किया पुलिस इससे सभी एंगल से जांच कर रही है। आगे जो भी जानकारी होगी वो बताएंगे। मैं इस माध्यम से अपील करता हूं कि सोशल मीडिया पर बहुत सारी खबरें इस केस के बारे में दी जा रही हैं लेकिन मैं आप सब को आश्वस्त करता हूं कि मुंबई पुलिस इस सेंसिटिव केस को बहुत ही प्रोफेशनल तरीके से हैंडिल कर रही है। पुलिस पर विश्वास रखिए। जो सच है वो सबके सामने जरूर आएगा। सुशांत को शुरुआती दौर में कई फिल्में मिली थीं। इसके बाद यशराज का उनके साथ क्या कॉन्ट्रैक्ट था, किस तरह से वो हैंडल हुआ सभी के बारे में पुलिस जांच कर रही है।'  

पटना के पैतृक घर में बनेगा सुशांत सिंह राजपूत का स्मारक, परिवार जारी रखेगा इंस्टाग्राम अकाउंट

गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत के निधन को कई दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक उनके जाने के गम से कोई उबर नहीं पाया है। सुशांत की मौत के बाद नेपोटिज्म का मुद्दा भी लगातार तूल पकड़ा हुआ है।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement