Monday, May 06, 2024
Advertisement

सुशांत मामले में पुलिस ने यशराज की कास्टिंग डायरेक्टर से की पूछताछ, को-स्टार ने याद किए पुराने लम्हे

अब तक पुलिस 25 लोगों का बयान दर्ज कर चुकी है, जिनमें रिया चक्रवर्ती और संदीप सिंह सहित कई लोग शामिल हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 28, 2020 0:07 IST
सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @SUSHANTSINGHRAJPUT सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। उनकी खुदकुशी के मामले में मुंबई पुलिस जांच कर रही है। इसी सिलसिले में आज बांद्रा पुलिस स्टेशन पर यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शन्नू शर्मा को पूछताछ के लिए बुलाया गया। बता दें कि अब तक पुलिस 25 लोगों का बयान दर्ज कर चुकी है, जिनमें रिया चक्रवर्ती और संदीप सिंह सहित कई लोग शामिल हैं। 

इससे पहले मुंबई पुलिस ने यशराज फिल्म्स से सुशांत सिंह राजपूत के कॉन्ट्रैक्ट बनाने वाले आशीष सिंह से पुलिस पूछताछ की है। यशराज फिल्म के लिए सुशांत ने तीन फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। यशराज फिल्म के पूर्व वीपी आशीष सिंह ने सुशांत के साथ हुए कॉन्ट्रेक्ट के खत्म होने के बारे में बताया। यह पांच साल पुरानी बात है, बहुत प्यार मोहब्बत से सबकुछ हुआ था, बाद में भी हम सब टच में थे। कोई रंजिश नहीं थी। 

पटना के पैतृक घर में बनेगा सुशांत सिंह राजपूत का स्मारक, परिवार जारी रखेगा इंस्टाग्राम अकाउंट

यशराज के साथ इन दों फिल्मों में किया काम

बता दें कि सुशांत ने यशराज फिल्म्स की 'शुद्ध देसी रोमांस' (2013) में काम किया था, जिसे मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया था। इसके अलावा वो 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी' (2015) में दिखाई दिए थे, जिसे दिबाकर बैनर्जी ने डायरेक्ट किया था। बैनर के साथ उनकी तीसरी फिल्म 'पानी' थी, जिसका निर्देशन शेखर कपूर ने किया। हालांकि, यशराज फिल्म्स ने कथित तौर पर इस प्रोजेक्ट को बंद कर दिया था। 

'पवित्र रिश्ता' में सुशांत की को-स्टार ने याद किए बीते लम्हे

वहीं, टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में सुशांत के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस स्वाति आनंद बीते दिनों को याद कर इमोशनल हो गईं। उन्होंने वीडियो में कहा, "सपनों की बात कर रही थी, हमने भी बड़े बड़े सपने देखे, लेकिन सुशांत का जो आत्मविश्वास था, कुछ कर गुजरने का जुनून था.. वो जानता था कि उसने जो सपने देखे हैं, वो किस तरह पूरे करने हैं और उसने वो सपने पूरे किए भी। काई पो छे जब रिलीज हुई तो हम सभी फिल्म देखने गए। सभी को ऐसा लग रहा था कि उनकी ही मूवी रिलीज हुई है। हमें बहुत गर्व महसूस हो रहा था। पूरी मूवी के दौरान हम चिल्ला रहे थे। उसे चीयर कर रहे थे। खुश हो रहे थे। उसके बाद ब्योमकेश बख्शी आई, दूसरी फिल्में आईं। वो बताता था कि ये वर्कशॉप कर रहा हूं, मैं इस तरह रिहर्सल कर रहा हूं, लेकिन फिर वो भी अपने काम में बिजी हो गया। हम भी व्यस्त हो गए। मुंबई की लाइफ कुछ ऐसी ही है।"

सुशांत के फैमिली फ्रेंड ने संदीप सिंह पर लगाए आरोप, कॉल रिकॉर्ड्स की जांच की मांग

स्वाति आनंद ने आगे बताया कि, "सुशांत को पार्टियों का बहुत शौक था। अंकिता धड़कन होती थी तो सुशांत पार्टी की जान होता था। जब भी किसी का बर्थडे होता था, हम पार्टी करते थे। वो दोनों भी अपने जन्मदिन मनाते थे। हर वक्त पूरी फैमिली को घर पर बुलाते थे। बहुत मस्ती मजाक करते थे। इतना जिंदादिल इंसान.. हमेशा चेहरे पर छोटी सी प्यारी सी स्माइल.. । मैंने कभी भी उसको गुस्सा करते हुए या जोर से चिल्लाते हुए कभी नहीं सुना। दोस्तों के लिए जान देने वाला, इतना प्यारा बच्चा और इस तरह हम लोगों के बीच से चला गया, मुझे अभी भी विश्वास नहीं होता। मुझे अभी भी ऐसा लगता है कि वो अभी भी है कहीं, वो अपना काम कर रहा है। वो अपने काम में बिजी है और उसकी और कोई मूवी आएगी और मैं उसे मैसेज करूंगी कि मैंने ये फिल्म देखी सुशांत, तुमने बहुत अच्छा काम किया है। इस तरह सुशांत का हम लोगों के बीच से चले जाना... भगवान से प्रार्थना है कि वो जहां भी हो, खुश हो।"

सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट

Exclusive: सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप ने बताया- अंकिता, सुशांत की हर फिल्म के लिए करती थीं प्रार्थना

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई। सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सोशल मीडिया पर चल रही तमाम अफवाहों को विराम लग गया है। फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण दम घुटना ही बताया गया है। सुशांत सिंह राजपूत के उनके विसरा को संरक्षित किया गया है। डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस ने फोरेंसिक को जल्द से जल्द विसरा रिपोर्ट के लिए लिख दिया है, इससे पता चलेगा कि क्या उन्होंने कोई दवास एल्कोहॉल या जहर जैसी चीजें तो नहीं खाईं या पी थीं। फिलहाल उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट को पांच डॉक्टरों ने साइन किया है और उनकी रिपोर्ट में कुछ भी संदेहास्पद नहीं निकला है। 

सुशांत की आखिरी फिल्म ऑनलाइन होगी रिलीज

सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म से मुकेश छाबड़ा बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं और संजना सांघी भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। दिल बेचारा में सैफ अली खान गेस्ट अपीरियंस में नजर आएंगे।

इनपुट: जेपी सिंह

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement