Thursday, May 02, 2024
Advertisement

सुशांत का परिवार पूरी तरह से बिखर गया है : संदीप सिंह

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के सदमे में उनका परिवार उभर नहीं पा रहे हैं। उनके दोस्त संदीप सिंह ने बताया है कि सुशांत का परिवार पूरी तरह से बिखर गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 28, 2020 0:04 IST
sushant singh rajput- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/OFFICIALSANDIPSSINGH सुशांत सिंह राजपूत और संदीप सिंह

सुशांत सिंह राजपूत के इस तरह से चले जाने से सभी को सदमा लगा है। उनके फैन्स, बॉलीवुड और परिवार इस सदमें से उभर नहीं पाए हैं। निर्माता संदीप सिंह का कहना है कि सुशांत के परिवारवाले अभी भी उनकी मौत के गम से ऊबर नहीं पाए हैं। सिंह के मुताबिक वह काफी लंबे से सुशांत के मित्र रहे हैं। सिंह ने कहा, "एक पिता ने अपना बेटा और एक बहन ने अपना भाई खोया है। मुझे नहीं लगता कि वे अब भी इस बात से उबर पाए होंगे कि सुशांत हमारे बीच में नहीं है। वे अब भी ज्यादा बात नहीं करते हैं। अब भी रोते हैं और अब भी दर्द में हैं। वे पूरी तरह से बिखर गए हैं।"

सुशांत के निधन की खबर आने के बाद अभिनेता महेश शेट्टी के साथ उनके घर सबसे पहले पहुंचने वाले लोगों में से एक संदीप रहे हैं।

पोस्टमार्टम के लिए कूपर अस्पताल में रखे गए अभिनेता के अवशेषों को लेने वाले वाले सिंह ने आगे कहा, "जब हम वहां गए तो हमने उसके घर पर काफी पुलिस देखा और यह सब कुछ देखना हमारे लिए काफी मुश्किल था। जब हमने सुशांत को देखा तब हमें यकीन आया कि यह वास्तव में वह है और यह सब कुछ हुआ है।"

सुशांत सिंह राजपूत के पटना स्थित स्कूल ने दी श्रद्धांजलि, यूनिफॉर्म में एक्टर की फोटोज हुई वायरल

सुशांत के इतने करीब होने का दावा करने के बावजूद सिंह का कहना है कि उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदेशा नहीं था कि सुशांत सुसाइड करने जैसा कोई कदम उठाएंगे। उन्होंने कहा, "किसने ऐसा सोचा होगा? उसके घर पर रहने वाले लोगों को कोई आईडिया नहीं था। घर पर रहने वाले लोगों के लिए भी यह चौंकाने वाला रहा है। किसी को भी इस बारे में कुछ पता नहीं था।"

सुशांत सिंह राजपूत के पटना वाले घर गई थीं अंकिता लोखंडे, एक्टर के पिता ने कही ये बाद

संदीप से इंडिया टीवी ने जब सुशांत के निधन के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा - ''वो शाहरुख का बहुत बड़ा फैन था। शाहरुख के बाद वो एकलौता स्टार था जिसने टीवी के बाद फिल्म में इतना नाम कमाया। उसे ऐसा नही करना चाहिए था। वो अपने साथ बहुत लोगों को मारकर चला गया। मेरा खुद मन नहीं करता अब फिल्म में काम करने का। मुझे बहुत सारे लोग मैसेज कर रहे हैं कि यार नहीं बनानी पिक्चर नहीं करना बॉलीवुड में काम।''

सुशांत सिंह राजपूत के डिप्रेशन में जाने की वजह तलाश रही है पुलिस, 25 लोगों से हो चुकी है पूछताछ

संदीप ने अंकिता के बारे में बात करते हुए कहा- ''मुझे नहीं लगता अंकिता से बढ़कर मैंने किसी को देखा है सुशांत की लाइफ में, अंकिता-अंकिता है। बाकी लोग आए होंगे उसकी लाइफ में जब वो स्टार बन गया। लेकिन जब वो स्टार नहीं था तो अंकिता ने उसका हाथ पकड़ा था। अंकिता ने जो साथ दिया वो मैं और अंकिता और सुशांत ही जानते हैं। आज भी सुशांत की कोई फिल्म आती है तो अंकिता प्रेयर करती है, सुशांत के लिए कि फिल्म चले। मुझे जब न्यूज मिली तो मुझे एक टेंशन शुरू हुई अंकिता की। मुझे याद है उसी दिन रात को मैं उसके घर भागा। क्योंकि अंकिता से इमोशनल इंसान मैंने इंडस्ट्री में किसी को नहीं देखा। हम सबको उसको संभालना चाहिए।''

Exclusive: सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप ने बताया- अंकिता उसकी हर फिल्म के लिए करती थी प्रार्थना

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 15 जून को उनके पार्थिव शरीर का मुंबई में अंतिम संस्कार किया गया था। जहां उनके परिवार के साथ कुछ बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग शामिल हुए थे।

 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement