A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जाह्नवी कपूर ने शेयर की श्रीदेवी-बोनी कपूर की थ्रोबैक फोटो, सोशल मीडिया पर वायरल

जाह्नवी कपूर ने शेयर की श्रीदेवी-बोनी कपूर की थ्रोबैक फोटो, सोशल मीडिया पर वायरल

जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपने मम्मी-पापा की एक थ्रौबैक फोटो शेयर की है।

<p>श्रीदेवी-बोनी कपूर</p>- India TV Hindi Image Source : श्रीदेवी-बोनी कपूर

जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपने मम्मी-पापा की एक थ्रौबैक फोटो शेयर की है। इस फोटो में श्रीदेवी, बॉनी कपूर को किस करते हुए नजर आ रही है। तस्वीर में इस पॉवर कपल का प्यार देखने लायक हैं। बता दें कि बोनी कपूर और श्रीदेवी की लव स्टोरी का मुरीद पूरा बॉलीवुड है। बता दें कि बॉलीवुड पहली फिमेल सुपरस्टार श्रीदेवी के निधन को डेढ़ साल हो चुके हैं लेकिन उनकी मौत से उनके परिवार और फिल्म इंडस्ट्री में जो खालीपन है वह शायद ही कोई भर पाएगा। कोई भी श्रीदेवी की कमी पूरी नहीं कर सकता। आज भी उनकी फिल्में और तस्वीरें देखकर लोगों के आंखों में आंसू आ जाते हैं। 

श्रीदेवी-बोनी कपूर

बता दें कि श्रीदेवी और बॉनी कपूर की दो बेटी हैं खुशी कपूर और जाह्नवी कपूर। श्रीदेवी और बॉनी कपूर की लव स्टोरी के किस्से आज भी बॉलीवुड गलियारों में काफी चर्चा में है। एक इंटरव्यू के दौरान बॉनी कपूर ने बताया कि उन्होंने श्रीदेवी की कोई तमिल फिल्म देखी और उन्हें फिल्म देखते ही प्यार हो गया सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म देखने के बाद वह श्री से मिलने चेन्नई पहुंच गए लेकिन श्री वहां नहीं थी क्योंकि वह अपनी किसी फिल्म के शूटिंग के लिए सिंगापुर में थी। बाद में मिस्टर इंडिया फिल्म की शूटिंग के दौरान श्रीदेवी और बोनी कपूर एक दूसरे के काफी करीब आए गए थे और फिर 1996 में दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली।

श्रीदेवी और बॉनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़के से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। वहीं उनकी आने वाली फिल्मों में कारगिल गर्ल और रूही आफ्जा में है। बता दें कि कारगिल गर्ल के पोस्टर्स पहले ही रिलीज हो चुके हैं। इनमें जाह्नवी का लुक शानदार है।

Also Read:

 

Bigil Trailer Out: साउथ के सुपरस्टार विजय की फिल्म 'बिगिल' का ट्रेलर आउट, जैकी श्रॉफ भी आए नज़र

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar Live Updates: 'रेस टू फिनाले' होगा शुरू, किसको मिलेगी पावर!

 

Latest Bollywood News