A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss 14: अली गोनी संग अपने रोमांटिक रिश्ते पर खुलकर बोलीं जैस्मीन भसीन

Bigg Boss 14: अली गोनी संग अपने रोमांटिक रिश्ते पर खुलकर बोलीं जैस्मीन भसीन

अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मीन को अपना समर्थन देने के लिए शो के शुरू होने के कुछ हफ्तों बाद चल रहे सीजन में शामिल होने वाले एली और जैस्मीन देखते ही देखते एक-दूसरे के करीब आ गए।

Bigg Boss 14 Promo rubina jasmin aly goni - India TV Hindi Image Source : JASMINE BHASIN Bigg Boss 14

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' की इविक्टेड प्रतिभागी जैस्मीन भसीन ने अपने हाउसमेट अली गोनी संग अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनका यह नया-नया रोमांस आगे और भी बेहतर हो और उनके साथ कुछ अच्छी चीजें हों। अपनी प्रेमिका जैस्मीन को अपना समर्थन देने के लिए शो के शुरू होने के कुछ हफ्तों बाद चल रहे सीजन में शामिल होने वाले एली और जैस्मीन देखते ही देखते एक-दूसरे के करीब आ गए।

'ये रिश्ता...' में अक्षरा की मां बनने वाली एक्ट्रेस लता सबरवाल ने पहली बार बताई वजह- क्यों कहा टीवी को अलविदा?

जैस्मीन ने बताया, "यह एक खूबसूरत अहसास है, जो दोस्ती से बढ़कर है। मेरे इविक्टेड होने के दौरान का पल हमारे लिए काफी इमोशनल रहा। यह सबकुल मेरे लिए दिल को छू लेने जैसा है और कुछ ऐसा है, जो हर लड़की का सपना होता है कि कोई उससे प्यार करे। यह खूबसूरत एहसास हम दोनों को हुआ, प्यार में पड़ना वाकई में गजब की अनुभूति है।"

विदेश में बर्फबारी का लुत्फ उठाते हुए पढ़ाई कर रही हैं सुहाना खान, शेयर किया ये Video

वह आगे कहती हैं, "देखते हैं कि अली के बाहर आने के बाद क्या होता है। हम इस पर बात करेंगे, क्योंकि यह हम दोनों के लिए ही एक नया अहसास है। हम दोनों सोचते हैं कि हमें एक-दूसरे से आखिर प्यार हुआ कैसे? जो भी हो काफी अच्छा लग रहा है।"

Latest Bollywood News