A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'जवानी जानेमन' की शूटिंग हुई खत्म, डेब्यू करने जा रही पूजा बेदी की बेटी आलिया ने शेयर की ये Photos

'जवानी जानेमन' की शूटिंग हुई खत्म, डेब्यू करने जा रही पूजा बेदी की बेटी आलिया ने शेयर की ये Photos

'जवानी जानेमन' फिल्म से एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

Alaia F shared photos on Instagram account- India TV Hindi Alaia F shared photos on Instagram account

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया एफ (आलिया फर्नीचरवाला) और सैफ अली खान की 'जवानी जानेमन' की शूटिंग खत्म हो चुकी है। इस मूवी से आलिया बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वहीं, फिल्म में तब्बू भी अहम भूमिका निभा रही हैं। सोशल मीडिया पर शूटिंग के वक्त की कुछ यादगार तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। 

आलिया एफ ने सोशल मीडिया पर फिल्म की शूटिंग के दौरान की कई फोटोज शेयर की हैं। इनमें वह सैफ-तब्बू और फिल्म के डायरेक्टर संग दिखाई दे रही हैं। आलिया ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'मुझे कृतज्ञता और उत्साह का अनुभव हो रहा है... थैंक्य यू... मैं और कुछ नहीं मांग सकती थी।'

फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही आलिया ने कुछ दिनों पहले भी इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की थी, जिसमें वह फिल्म के डायरेक्टर, को स्टार सैफ अली खान और तब्बू के साथ थीं। आलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर फोटोज-वीडियो शेयर करती रहती हैं।

नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है। जैकी भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट के साथ सैफ की ब्लैक नाईट फिल्म्स और जय सेवकरमनी की नॉर्दन लाइट फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होगी। 

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

तापसी पन्नू के बाद अब इस एक्ट्रेस ने जताई सुषमा स्वराज की बायोपिक में काम करने की इच्छा

सलमान खान की फिल्म 'दंबग 3' के सेट पर बैन हुए स्मार्टफोन, जानिए क्या है पूरा माजरा

Latest Bollywood News

Related Video