A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड देशभक्ति के रंग में 'फोर्स 2' के 'रंग लाल..' का तड़का

देशभक्ति के रंग में 'फोर्स 2' के 'रंग लाल..' का तड़का

अभिनेता जॉन अब्राहम की अगामी फिल्म 'फोर्स 2' का गाना 'रंग लाल-लाल...' शुक्रवार की शाम को रिलीज हो गया है। जोकि पूरी तरह से शहीदों को समर्पित है। इस गाने के माध्यम से शहीदों को अंतिम विदाई दी गई है। साथ ही इसमें अपने दिल का शोर सुनाने की गुहार लगा..

lal rang- India TV Hindi lal rang

मुंबई: जहां एक ओर देश में सर्जिकल स्ट्राइक, उड़ी में आतंकी हमले के बाद पाक सेना को भारतीय सेना मुंह तोड़ जवाब दें रही हैं। वही दूसरी ओर फिल्म इंडस्ट्री में पाक कलाकारों को फिल्म में न लेने को लेकर मुहीम चल रही है। इसी बीच जॉन ने अपनी फिल्म के द्वारा सच्ची देशभक्ति दिखाई है। वह सर्जिकल स्ट्राइक का समर्थन कर रहे है।

ये भी पढ़े-

अभिनेता जॉन अब्राहम की अगामी फिल्म 'फोर्स 2' का गाना 'रंग लाल-लाल...' शुक्रवार की शाम को रिलीज हो गया है। जोकि पूरी तरह से शहीदों को समर्पित है। इस गाने के माध्यम से शहीदों को अंतिम विदाई दी गई है। साथ ही इसमें अपने दिल का शोर सुनाने की गुहार लगा रहे है। इस गाने में जॉन के साथ सोनाक्षी सिन्हा भी है।

इस गीत में देवी नेगी के साथ-साथ जॉन की भी आवाज है। जिसमें देशभक्ति का भाव जगाते हुए डायलॉग्स भी है। गाने में जॉन कह रहे हैं ‘एक बात समझ में नहीं आती अच्छे लोग क्यों मरते हैं…

'फोर्स 2' साल 2011 में आई 'फोर्स' का ही सीक्वल है। यह फिल्म सिनेमा घरों में 18 नवंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में जॉन इब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा है।

देखे वीडियो-

Latest Bollywood News