Sunday, May 19, 2024
Advertisement

Video: जब करवा चौथ पर रणबीर कपूर की बुआ का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

वहीं कपूर खानदान की सारी महिलाओं ने एक साथ करवाचौथ की पूजा कर व्रत तोड़ा। इसी दौरान रणबीर कपूर की बुआ यानी राजकपूर की छोटी बेटी रीमा जैन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह रोती हुई नजर आ रही है।

India TV Entertainment Desk
Updated on: October 21, 2016 19:58 IST
rima jain- India TV Hindi
rima jain

नई दिल्ली:  करवा चौथ का त्योहार हर सुहागन के लिए खास होता है। इस व्रत को पूरी श्रृद्धा के साथ रखा जाता है। शाम के समय चंद्रमा को अर्ध्य देकर ही महिलाएं पानी पीती हैं। ऐसा हमारे धर्म पुराणों में भी लिखा है। इस त्योहार पर हर सुहागन अपने पति की लंबी उम्र की कामना के लिए व्रत रखती है। जिससे कि पति दीर्घायु रहें।

ये भी पढ़े- 

देश की अन्य महिलाओं के साथ-साथ सेलिब्रिटी भी इस त्योहार में पीछे नहीं हटती है। शिल्पा शेट्टी, बिपाशा बसु, श्री देवी ने भी करवा चौथ का व्रत रखा था।

बॉलीवुड की बाकी अभिनेत्रियां भी करवा चौथ को काफी धूम धाम के साथ मनाती हुई नजर आईं। अभिनेता अनिल कपूर के घर करवाचौथ की पूजा रखी गई थी। इसमें श्री देवी, नीलम, रवीना टंडन और पदमिनी कोल्हापुरी जैसी अभिनेत्रियां शामिल हुई थीं।

वहीं कपूर खानदान की सारी महिलाओं ने एक साथ करवाचौथ की पूजा कर व्रत तोड़ा। इसी दौरान रणबीर कपूर की बुआ यानी राजकपूर की छोटी बेटी रीमा जैन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह रोती हुई नजर आ रही है। वह इसलिए रो रहीं थी क्योंकि वह बहुत भूखी थी। इस वीडियो में रीमा बोल रही है कि मुझे भूख लगी है..पकौड़े चाहिए।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement