Sunday, May 19, 2024
Advertisement

PICS: कुछ ऐसा रहा बिपाशा का पहला करवा चौथ, ये अभिनेत्रियां भी नहीं रहीं पीछे

इस बार का करवा चौथ कई सितारों के लिए बेहद खास था। यह उनकी शादी के बाद पहली बार करवा चौथ का व्रत था। इन्ही में से एक बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर है।

India TV Entertainment Desk
Updated on: October 20, 2016 16:18 IST
Bipasha Karan- India TV Hindi
Bipasha Karan

नई दिल्ली: बॉलीवुड सितारों के बीच सभी त्योहार खूब धूमधाम से मनाए जाते हैं। लेकिन करवा चौथ का हमारे फिल्मी सितारों से काफी गहरा नाता है। इसे ऐसे भी कह सकते हैं कि हमारे बॉलीवुड सितारों ने इस त्योहार के रंग को और भी ज्यादा गहरा कर दिया है। इस बार का करवा चौथ कई सितारों के लिए बेहद खास था। यह उनकी शादी के बाद पहली बार करवा चौथ का व्रत था। इन्ही में से एक बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर है।

इसे भी पढ़े:- 

बिपाशा ने करवा चौथ कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इस तस्वीरों में बेहद खुश नजर आ रही हैं। इन्हें देखकर साफतौर पर कहा जा सकता है कि बिपाशा अपने पहले करवा चौथ को लेकर बेहद उत्साहित थीं। इन तस्वीरों में वह गुलाबी रंग का सूट पहने हुए बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। बिपाशा और करण इसी साल 30 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे।

बॉलीवुड की बाकी अभिनेत्रियां भी करवा चौथ को काफी धूम धाम के साथ मनाती हुई नजर आईं। अभिनेता अनिल कपूर के घर करवाचौथ की पूजा रखी गई थी। इसमें श्री देवी, नीलम, रवीना टंडन और पदमिनी कोल्हापुरी जैसी अभिनेत्रियां शामिल हुई थीं।

अभिनेत्री श्री देवी यहं लाल और औरेंज रंग की साड़ी पहने पहुंची थीं। खूबसूरत हल्की ज्वैलरी के साथ उन्होंने लाल बिंदी लगाई हुई थी। इनके अलावा इस पूजा में शबाना आजमी, जावेद अख्तर, चंकी पांडे पत्नी भावना के साथ के दिखाई दिए। अनुपम खेर और डेविड धवन भी यहां पहुंचे।

प्रीति जिंटा ने भी इस बार करवा चौथ का व्रत रखा था। उन्होंने अपने अलग अंदाज में इस त्योहार की तस्वीर शेयर किया है। वहीं दूसरी तरफ संजय दत्त और मान्यता दत्त भी इसके लिए काफी उत्साहित दिखे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement