Friday, May 03, 2024
Advertisement

करवा चौथ: पाना चाहती हैं परफेक्ट लुक, तो अपनाएं ये टिप्स

अगर आप भी इस साल करवा चौथ पर खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो सही मेकअप अपनाएं। इसके साथ ही आपकी ड्रेस भी ऐसी होनी चाहिए जो आपके लुक में बिल्कुल सूट कर रही हो।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: October 14, 2016 20:49 IST
karwa chout- India TV Hindi
karwa chout

नई दिल्ली:  महिलाएं करवा चौथ को पति के दीर्घायु के लिए व्रत रखती है।  इस दिन महिलाएं पूरा दिन उपवास रखती हैं। इस दिन महिलाओं के बीच सजने सवरनें का क्रेज होता है। इसके लिए महिलाएं ब्यूटी पार्लर जाकर नए तरीके से तैयार होती है जिससे कि वो सबसे अलग दिख सकें।

ये भी पढ़े-

अगर आप भी इस साल करवा चौथ पर खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो सही मेकअप अपनाएं। इसके साथ ही आपकी ड्रेस भी ऐसी होनी चाहिए जो आपके लुक में बिल्कुल सूट कर रही हो। कई बार होता है कि हम पहले से इसकी प्लाइनिंग नहीं करते है। जिसके कारण बाद में परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इस बार करवाचौथ 19 अक्टूबर को है। तो फिर देर किस बात की इस फेस्टिवल के लिए हो जाएं पहले से पूरी तरह तैयार, जानिए कुछ स्पेशल टिप्स के बारें में।

ऐसे चुनें परफेक्ट ड्रेस

अगर आपकी चाहत है कि आपसे कुछ अलग दिखने की, तो ऐसे कपड़ो का चुनाव करें। जो कि आपकी बॉडी पर परफेक्ट और फिट हो साथ ही आपके ऊपर जो कलर अच्छा लगे वही लें। कोशिश करें कि सब चीजें लेटेस्ट हो। आज के समय में पारंपरिक रंगों की जगह फ्लोरोसेंट और फंकी रंग ज्यादा चलन में हैं। अनारकली सूट की जगह अब लंबे गाउन स्टाइल वाले सूट ने ले ली है। अगर आप रफ और टफ लुक चाहती हैं तो शेरवानी टाइप कुर्ता, स्ट्रेट कट पैंट के साथ पहन सकती हैं। आप अपनी पारंपरिक साड़ी को भी कॉन्ट्रास्ट रंग के स्टोल के साथ डिजाइनर लुक दे सकती हैं।

अगर आप है मोटी
अगर आपका वजन ज्यादा है, तो घबराने की जरुरत है। आप त्योहारों में हैवी साड़ी पहनना है, चो मैसूर सिल्क की पहनें। इसमें आप स्लिम दिखेंगी। भूलकर भी हैवी बार्डर वाली साड़ी न पहनें।

अगली स्लाइड में पढ़े और टिप्स के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement