Monday, April 29, 2024
Advertisement

जानिए, विक्टोरिया बेकहम की खूबसूरती के पीछे का राज़

गायिका से डिजाइनर बनीं विक्टोरिया बेकहम ने नया खुलासा किया है कि वह अपनी त्वचा को कोमल, चिकना और खूबसूरत बनाए रखने के लिए नारियल तेल का इस्तेमाल करती हैं।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: September 17, 2016 15:57 IST
Victoria beckham- India TV Hindi
Victoria beckham

नई दिल्ली: गायिका से डिजाइनर बनीं विक्टोरिया बेकहम ने नया खुलासा किया है कि वह अपनी त्वचा को कोमल, चिकना और खूबसूरत बनाए रखने के लिए नारियल तेल का इस्तेमाल करती हैं।

ये भी पढ़े-

वेबसाइट 'फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक दिग्गज फुटबाल खिलाड़ी डेविड बेकहम की पत्नी विक्टोरिया का कहना है कि महंगे सौंदर्य प्रसाधनों का इस्तेमाल करने की बजाय वह शरीर को खूबसूरत व कोमल बनाए रखने के लिए नारियल तेल लगाना बेहतर मानती हैं।

एक टीवी शो में साक्षात्कार के दौरान उन्होंने अपनी खूबसूरती के राज को साझा किया, जिसमें उन्होंने अच्छी वसा वाले फल एवोकैडो, नट्स और तैलीय मछली आदि के साथ संतुलित आहार को खूबसूरती के लिए अहम बताया।

नारियल तेल की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, "पहला स्थान मैं नारियल तेल को दूंगी। इसलिए मैं नारियल तेल का इस्तेमाल करती हूं। यह मेरे शरीर को सच में बेहद कोमल बनाता है, इसलिए मैं नारियल इस्तेमाल करने के लिए कहूंगी। सोने से पहले हमेशा मेकअप जरूर हटाएं।"

छोटी उम्र से सजने-संवरने की शौकीन विक्टोरिया कहती हैं कि अपनी मां को बाल बनाते, संवारते देखकर उनकी भी सजने की इच्छा होती थी।

विक्टोरिया के मुताबिक, वह कोई सुपर मॉडल या मेकअप कलाकार नहीं हैं, लेकिन वह एक वास्तविक औरत हैं जिसे सजना-संवरना पसंद है।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement