A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Kabir Singh teaser: अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक में दिखा शाहिद कपूर का टशन

Kabir Singh teaser: अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक में दिखा शाहिद कपूर का टशन

तेलुगू हिट 'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी रीमेक 'कबीर सिंह' का टीजर 8 अप्रैल को रिलीज हो गया।

Kabir Singh teaser- India TV Hindi Kabir Singh teaser

तेलुगू हिट 'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी रीमेक 'कबीर सिंह' का टीजर 8 अप्रैल को रिलीज हो गया। टीजर में शाहिद का राउडी अंदाज़ नज़र आ रहा है। बेस्ट मेडिकल स्टूटेंड होने के साथ-साथ वह सिगरेट, एल्कोहल, कोकेन के नशे में डूबे रहते हैं। फिल्म में कियारा आडवाणी भी हैं। हालांकि टीजर में उनका बस एक सीन है, जिसमें शाहिद उनको किस करते दिख रहे हैं।

'कबीर सिंह' को देख 'उड़ता पंजाब' की याद आ जाती है क्योंकि 'उड़ता पंजाब' में भी शाहिद कुछ ऐसे ही अंदाज़ में नज़र आए थे।

देखें फिल्म की टीज़र...

फिल्म की शूटिंग दिल्ली और मुंबई में हुई है। यह शाहिद और कियारा की साथ में पहली फिल्म है। फिल्म 21 जून को रिलीज़ होगी। फिल्म को संदीप वंगा ने डायरेक्ट किया है।

कुछ दिनों पहले शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर बताया था कि फिल्म का टीजर 8 अप्रैल को रिलीज़ होगा। 'अर्जुन रेड्डी' में विजय देवरकोंडा लीड रोल में थे।

फिल्म के बारे में शाहिद ने भाषा से कहा था- 'कबीर सिंह' की टीम ने मूल फिल्म की भावना को बनाए रखने की कोशिश की है। मूल फिल्म की भावना बेहद सच्ची और ईमानदार थी। मुझे लगता है कि फिल्म में सभी बातों को हू-ब-हू वैसे ही कहा गया है। यह एक किरदार की यात्रा है जो भावनाओं के कई पड़ावों से गुजरता है।

उन्होंने कहा था, ''फिल्म की ईमानदारी दर्शकों को खुद से बांधती है। नहीं तो इस तरह की फिल्म के लिये सीमित दर्शक होते हैं। लेकिन हर वर्ग के दर्शकों ने इसे पसंद किया। अब इसे फिर से नये अंदाज में दोहराने का विचार है।''

अभिनेता ने कहा था कि उन्होंने फिल्म की मूल भावना को बरकरार रखा ही है साथ ही इसे 'नए अंदाज' में भी पेश करने का प्रयास किया है। फिल्म एक शराबी सर्जन की कहानी है जो अपनी पूर्व प्रेमिका के शादी कर लेने के बाद खुद को तबाही के रास्ते पर ले जाता है।

शाहिद ने कहा था कि वह महसूस करते हैं कि किसी फिल्म की रीमेक बनाना मुश्किल प्रक्रिया है क्योंकि आप मूल फिल्म की 'नकल' नहीं बना सकते हैं। मूल फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' में हैदराबाद और बेंगलुरु की कहानी थी। यह 'कबीर सिंह' है, जिसमें दिल्ली और मुंबई की कहानी होगी। हो सकता है अर्जुन और कबीर भाई लगते हों लेकिन वे एक ही व्यक्ति नहीं हो सकते हैं। मेरी यात्रा सिर्फ 'कबीर सिंह' की तलाश की है।

Also Read:

'अंग्रेजी मीडियम' का फर्स्ट लुक रिलीज: इरफान खान बने हैं Mr चंपक

दीपिका पादुकोण की नई 'छपाक' लुक रिलीज, देखें तस्वीरें

PICS: मैच से पहले विराट-अनुष्का ने डिविलियर्स की फैमिली के साथ बिताया क्वालिटी टाइम

Latest Bollywood News