Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड किसानों के लिए कैलाश खेर की...

किसानों के लिए कैलाश खेर की यह खास सौगात

पद्मश्री से सम्मानित गायक कैलाश खेर अब मणिपुर के किसानों को एक तोहफा देने के लिए तैयार हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 06 Dec 2017, 7:19:37 IST

इंफाल: पद्मश्री से सम्मानित गायक कैलाश खेर अब मणिपुर के किसानों को एक तोहफा देने के लिए तैयार हैं। जी हां, कैलाश खेर जल्द ही मणिपुर के तमेंगलोंग में प्रस्तुति देंगे। यह प्रस्तुति 'अंतर्राष्ट्रीय स्तर के संतरों' का उत्पादन करने वाले किसानों को प्रोत्साहन देने के लिए होगी। कैलाश ने कहा कि यह उन परियोजनाओं में से एक है जिसे वह पैसे के लिए नहीं बल्कि जुनून के लिए स्वीकार कर रहे हैं।

कैलाश ने एक इंटरव्यू में कहा, "हम ऑरेंज फेस्टिवल के लिए तमेंगलोंग जा रहे हैं। यह महोत्सव 6-10 दिसम्बर के बीच होना है। हम 7 दिसम्बर को प्रस्तुति देंगे।" उन्होंने कहा, "मैं इसे नि:शुल्क कर रहा हूं। अगर कोई चीज जुनून से प्रेरित होती है तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपको पैसा मिलता है या नहीं। जीवन में कुछ चीजें हम जुनून के लिए करते हैं, न कि पैसे के लिए।"

कैलाश ने कहा कि किसानों को बढ़ावा देने से वह गौरवान्वित महसूस करते हैं। उन्होंने कहा, "वे 60 से अधिक प्रकार के अंतर्राष्ट्रीय स्तर के संतरों का उत्पादन करते हैं, लेकिन उनके लिए परिवहन की कोई उचित व्यवस्था नहीं है।"

उन्होंने कहा, "इसके कारण नारंगी केवल इंफाल के बाजार तक पहुंच पाते हैं और बाकी खराब हो जाते हैं जिसका अर्थ है कि किसान का पैसा बर्बाद हो रहा है।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन